Bigg Boss 14: शो से सीनियर्स ने कहा GOOD BYE, बिग बॉस के फैसले से फ्रेशर्स हुए इमोशनल

तीनों को बिग बॉस ने तूफानी सीनियर्स नाम दिया था.
तीनों को बिग बॉस ने तूफानी सीनियर्स नाम दिया था.

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर से तूफानी सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddhart Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) के जाने के फैसला से फ्रेशर्स इनोशनल होते दिखे. निक्की, शान, जैस्मीन, रुबीना, राहुल वैद्य सभी की आंखे नम नजर आईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 7:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में मेकर्स रोज नए ट्वीट्स लेकर आ रहे हैं. हाल के एपिसोड में एक टास्क को लेकर तूफानी सीनियर्स (Tufani seniors) के बीच में मतभेद देखने को मिला. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddhart Shukla) और उनकी टीम पर आरोप लगाए गए कि उन्होंने गेम के दौरान रूल्स को तोड़े हैं. इस मामले पर हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) एक मत के साथ नजर आईं और उन्होंने सिद्धार्थ की टीम हार बताई. सहमति न होता देख बिग बॉस सभी के कन्‍फ्यूजन क्‍लियर करते हैं और रिजल्ट हिना-गौहर के पक्ष में सुना देते हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss) सभी घरवालों को फैसला सुनाते हुए कहते हैं कि इस टास्क में सिद्धार्थ की टीम की हार हुई हैं और निक्की तंबोली को छोड़कर सिद्धार्थ की टीम के बाकी सदस्य मसलन एजाज खान और पवित्रा घर से आउट हो जाते हैं. उनको घर से जाता देख घर के बाकी सदस्य इमोशनल हो जाते हैं. गौहर और हिना टास्क के बारे में बात करते नजर आते हैं. इसी बीच बिग बॉस फैसला करते हैं कि सीनियर्स को घर से जाना होगा.
ये सुनकर फ्रेशर्स इमोशनल हो जाते हैं. निक्‍की को गौहर गले लगाती हैं. वहीं, हिना के पैर छूती हैं. सीनियर्स को जाता देख सभी इमोशनल हो जाते हैं. जान और निक्‍की को गौहर दिलासा देती हैं. हिना और गौहर एक-दूसरे को प्‍यार से गले लगाते हैं. रुबीना कहती हैं कि हिना खान ने उनकी काफी हिम्मत बढ़ाई है. वहीं, राहुल वैद्य कहते हैं कि आज का दिन बेहद बुरा है. जैसमीन कहती हैं कि उन्‍होंने कभी नहीं सोचा था कि यह दिन इतना भारी होगा.

तभी घर के अंदर सायरन बजने लगते हैं तो निक्‍की को डर लगता है. इसी बीच प्रोटेक्‍शन इक्‍विप्मेंट्स पहने एक टीम घर के अंदर दाखिल होती है और सारा घर उथल-पुथल हो जाता है. कुछ देर बाद पता चलता है कि पवित्रा और एजाज खान वापस गेम में लौट आए हैं और बिग बॉस के हाउस को ग्रीन जोन और रेड जोन में बांट दिया गया है. पवित्रा और एजाज को घर के रेड जोन में रखा गया है. जान कुमार पवित्रा और एजाज को बताते हैं कि उनके जाने के बाद घर में क्या-क्या हुआ. इसके बाद टास्क के दौरान एक बार फिर एजाज और पवित्रा के बीच गहमागहमी देखने को मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज