अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता को 'ब्लैकमेल' कर रही हैं अर्शी खान? फैंस ने वीडियो शेयर कर दिया सबूत

बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)
बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान (Arshi Khan) के झगड़े बढ़ते जा रहे हैं, वहीं इस बीच अर्शी पर विकास को ब्लैकमेल करने के आरोप लग रहे हैं. विकास के फैंस ने वीडियो शेयर कर इसका सबूत दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 11:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आए दिन कोई न कोई विवाद देखने को मिल जाते हैं. वहीं इन दिनों शो पर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान (Arshi Khan) के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है. शो पर विकास गुप्ता ने अपने परिवार से जुड़े मामले शेयर किए थे. वहीं इसके बाद विकास ने अर्शी खान पर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था. विकास ने ये भी कहा था कि अर्शी ने उन्हें कुछ रिकॉर्डिंग भी भेजी थीं. हालांकि, बाद में अर्शी खान ने उन्हें ब्लैकमेल करने की बात को झूठ बताया था.

अर्शी ने देवोलीना से बातचीत में कहा था कि विकास द्वारा लगाए जा रहे आरोप झूठे हैं और उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है. वहीं अर्शी के इस दावे के बाद विकास गुप्ता के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे. इस वीडियो में अर्शी खान एक रिकॉर्डिंग प्ले करती दिख रही हैं. इस रिकॉर्डिंग को अर्शी ने विकास की मां की रिकॉर्डिंग बताया है. वहीं इसके बाद अर्शी ये दावा करती हैं कि उनके पास कई और ऐसी रिकॉर्डिंग्स भी हैं.






वहीं ये वीडियो शेयर कर फैंस ने विकास को मजबूत बने रहने की सलाह दी है. विकास के फैंस अर्शी को झूठी बता रहे हैं. अर्शी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वारयल हो रहा है. वहीं इसके साथ ही इस मामले पर विकास गुप्ता को कई सेलेब्रिटीज का भी सपोर्ट मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज