Bigg Boss 14: एजाज खान और पवित्रा पुनिया के रिश्ते पर बोले विंदु दारा सिंह, कहा- 2 दिन नहीं टिकती शादी

एजाज़ खान, पवित्रा पुनिया (Photo Credit- @colorstv/Instagram)
एजाज़ खान, पवित्रा पुनिया (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के रिश्ते विंदु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बताया है कि इन दोनों की अगर शादी हो जाती तो क्या होता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 11:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों घरवालों के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है. शो पर नए ट्विस्ट और टर्न के साथ सभी के बीच इक्वेशन बदलते दिखाई दे रहे हैं. वहीं हर सीजन की तरह इस सीजन को लेकर भी बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) अपनी राय रखते दिखाई दे रहे हैं. पिछले सीजन में वो सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करते दिखे थे. वहीं अब हाल ही में उन्होंने इस सीजन के कंटेस्टेंट एजाज़ खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इन दोनों को लेकर मजाक उड़ाया है.

बिग बॉस 14 पर इन दोनों की लव स्टोरी बनती दिख रही थी लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि एजाज़ के एक फैसले पर पवित्रा बुरी तरह रो पड़ीं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो विंदु दारा सिंह ने एजाज खान और पवित्रा के रिश्ते पर कहा- 'अगर एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया की शादी हुई होती तो उनकी ये शादी दो दिन से ज्यादा से नहीं रुकती'.

उन्होंने कहा है कि 'मैंने बिग बॉस के इस सीजन का हर हिस्सा देखा है. लेकिन मुझे नहीं लगता है कि एजाज और पवित्रा की शादी होने वाली है. ये मुमकिन ही नहीं है. एजाज की अलग पर्सनैलिटी है और पवित्रा की अपनी अलग पर्सनैलिटी है. अगर इन दोनों की शादी होती तो दो दिनों से ज्यादा नहीं टिकती. तो इसका क्या मतलब है?'



बता दें कि एजाज खान टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी, इटैलियन-कनेडियन सिंगर नतालिया डी लुको और एक्ट्रेस निधि कश्यप के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं और ये सभी रिलेशनशिप नहीं टिके. वहीं अब बिग बॉस में भी उनकी लव स्टोरी दिखाई जा रही थी. इस बीच ये देखने को मिला कि जब बिग बॉस ने एजाज को ये पावर दी कि वो घर के किसी एक सदस्य को सुरक्षित कर सकते हैं तो उन्होंने जैस्मिन भसीन का नाम लिया.
वहीं एजाज का ये फैसला सुनकर पवित्रा बुरी तरह टूट गईं. वो शो पर रोती हुई नजर आईं और बोलीं की वो इस इंसान को कभी नहीं भूलूंगी. वहीं दूसरी तरफ एजाज भी काफी दुखी नजर आए लेकिन उन्होंने ये फैसला क्यों लिया वो तो शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज