Bigg Boss 14: राखी सावंत की मदद के लिए विंदू दारा सिंह की होगी 'बिग बॉस' के घर में एंट्री!

राखी सावंत और विंदू दारा सिंह (फोटो साभारः Instagram @rakhisawant2511 @vindusingh)

राखी सावंत और विंदू दारा सिंह (फोटो साभारः Instagram @rakhisawant2511 @vindusingh)

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में अगले अफ्ते कनेक्शन राउंड शुरू हो रहा है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट के कनेक्शन के लोग घर में दाखिल होंगे. सुनने में आ रहा है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के सपोर्ट में उनके पति नहीं, बल्कि विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) आ सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 1:37 PM IST
  • Share this:

नई दिल्लीः अगले हफ्ते 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में फैमिली राउंड देखने को मिलेगा, जिसमें कंटेस्टेंट का चुना गया व्यक्ति घर में दाखिल होगा. हाल में ऐसी रिपोर्ट आ रही थीं कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) घर में आएंगे. लेकिन यह बात सामने आई है कि राखी सांवत के कनेक्शन के तौर पर उनके पति नहीं, बल्कि पूर्व बिग बॉस विजेता विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) आ सकते हैं.

ईटाइम्स की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार, विंदू अगले हफ्ते राखी का सपोर्ट करने 'बिग बॉस' के घर आएंगे. ऐसी उम्मीद है कि एजाज की घर में वापसी हो सकती है. कनेक्शन राउंड में अली गोनी (Aly Goni) के लिए जैस्मीन भसीन, निक्की तंबोली के लिए जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu), रुबीना (Rubina Dilaik) के लिए उनकी बहन ज्योतिका दिलैक, राहुल वैद्य के लिए विकास गुप्ता और अर्शी खान (Arshi Khan) के लिए उनके भाई घर में दाखिल होंगे.

'बिग बॉस 14' अब अपने अंतिम दौर में है और फाइनल एपिसोड आने में सिर्फ तीन हफ्ते बाकी हैं. बीबी 14 का आखिरी एपिसोड 21 फरवरी को दिखाया जाएगा. राखी सांवत के सपोर्ट में जब विंदू बिग बॉस के घर में आने वाले है, तब राखी सावंत ने हाल के एपिसोड में यह खुलासा किया कि उनके पति रितेश एक शादीशुदा व्यक्ति हैं, उनकी एक और पत्नी है, जिससे उनके बच्चे हैं.

उन्होंने देवोलीना से बातचीत में यह भी खुलासा किया कि जब उन्होंने रितेश के साथ शादी की थी, तब उन्हें अपने पति की पहली शादी के बारे में कुछ पता नहीं था. बिग बॉस के घर में माहौल तेजी से बदलता है. अब राखी और रुबीना के बीच दुश्मनी बढ़ गई है. अगले एपिसोड में हम देखेंगे कि राखी (Rakhi Sawant) के उकसाने वाले कमेंट्स पर रुबीना उन पर पानी फेंकती नजर आएंगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज