अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक पर जमकर बरसे सलमान खान, उंगली दिखाने पर पूछा- इसका मतलब क्या है

बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)
बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पर सलमान खान (Salman Khan) जमकर नाराज हुए. उन्होंने उंगली दिखाने वाले वाकये पर रुबीना से सवाल किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 2:11 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आए दिन घरवालों के बीच नए बवाल देखने को मिल जाते हैं. कभी टास्क के दौरान तो कभी घर के कामों को लेकर झगड़ा हो ही जाता है. वहीं इस दौरान कई घरवाले गुस्से में आकर कुछ ऐसे कर बैठते हैं, जिसके बारे में उन्हें खुद भी पता नहीं होता है. वहीं उनके पूरे हफ्ते के कारनामों की क्लास लगाने के लिए वीकेंड (Weekend Ka Vaar) पर सलमान खान (Salman Khan) आते हैं वीकेंड का वार लेकर. वहीं इस बार सलमान खान रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पर जमकर बरसते दिखाई दिए.

सलमान खान ने रुबीना दिलैक की क्लास उंगली दिखाने वाले एक वाकये को लेकर लगाए. अर्शी खान को आपत्तिजनक तरीके से उंगली दिखाने के लिए रुबीना दिलाइक पर भी सलमान जमकर बरसे. सलमान ने रुबीना से सवाल किया कि इसका मतलब क्या होता है? इस पर रुबीना ने कहा कि इसका मतलब कुछ भी नहीं है, लेकिन सलमान ने रुबीना से कहा कि इसका मतलब दुनिया जानती है लेकिन इस बीच अभिनव रुबीना के बचाव में उतर आए. सलमान ने अभिनव की भी क्लास लगा दी. सलमान ने अभिनव से कहा कि वो अपनी पत्नी को तब भी डिफेंड कर रहे हैं जब वो गलत हैं?
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)







दरअसल, आज के एपिसोड में पहले घरवालों का कैलेंडर शूट देखने को मिला. इस दौरान घरवालों ने अर्शी खान और राखी सावंत को निशाना बनाया. वहीं जब वीकेंड का वार शुरु हुआ तो सलमान ने अर्शी और राखी के साथ बदसलूकी करने वाले लोगों की जमकर क्लास लगाई. सलमान ने जैस्मिन को भी फटकारा, उन्होंने कहा कि राखी ने जिंदगी में काफी कुछ सहा है. वहीं जैस्मिन को बाद में राखी से माफी मांगनी पड़ी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज