Bigg Boss में भी उठा नेपोटिज्म का मुद्दा तो भड़क गए सलमान खान, राहुल वैद्य को सुनाई खरी-खोटी

सलमान खान.
सलमान खान.

वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) के एपिसोड में सलमान खान राहुल वैद्य पर भड़कते हुए नजर आए. दरअसल राहुल वैद्य हाल ही में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) पर नेपोटिज्म को लेकर कमेंट करते दिखे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 11:17 AM IST
  • Share this:
मुंबईः एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में महीनों से नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा गर्माया हुआ है. यह मामला अभी भी शांत नहीं हो सका है. आए दिन इंसाइडर और आउटसाइडर्स को लेकर डिबेट होती रहती है. इस बीच टीवी जगत के सबसे विवादित रियेलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 14) में भी नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है, जिसे लेकर शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) काफी नाराज हैं. अभी तक सलमान खान ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी थी.

लेकिन, जब उनके ही शो में नेपोटिज्म का मुद्दा उठा तो वह कुछ बोले बिना नहीं रह पाए, जिसके बाद वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) के एपिसोड में सलमान खान राहुल वैद्य पर भड़कते हुए नजर आए. दरअसल, राहुल वैद्य हाल ही में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) पर नेपोटिज्म को लेकर कमेंट करते दिखे थे, जिसे लेकर सलमान खान ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की क्लास लगानी शुरू कर दी.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: एजाज खान संग दोस्ती पर कविता कौशिक ने बोला झूठ! फैंस ने सबूत के साथ लगाई क्लास



बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान राहुल वैद्य से कहते हैं कि बिग बॉस वह प्लेटफॉर्म नहीं है, जहां नेपोटिज्म के मुद्दे पर बात की जाए. इस हफ्ते की शुरुआत में राहुल ने कहा था कि जान - लोकप्रिय पार्श्व गायक कुमार सानू के बेटे हैं और नेपोटिज्म के चलते बिग बॉस में उन्हें काम मिला है. जब सलमान ने जान से पूछा कि क्या उनके पिता ने कभी उन्हें काम दिलाने के लिए सिफारिश की है तो गायक ने कहा, 'नहीं सर, मेरे पिता ने कभी मेरी सिफारिश नहीं की.'



सलमान राहुल से कहते हैं, 'अगर मेरे फादर मेरे लिए कुछ करते हैं, तो वह नेपोटिज्म हुआ? आप अपने बच्चों को किसी के ऊपर थोप रहे हो, प्रेशर डाल रहे, इस इंडस्ट्री के अंदर ये पॉसिबल है? मुझे जानना है.' सलमान खान के सवालों के जवाब में राहुल वैद्य शांति से सिर हिलाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, नेपोटिज्म को लेकर राहुल वैद्य कई बार जान कुमार सानू पर निशाना साध चुके हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था- 'जान एक नेपो किड है और मुझे नेपोटिज्म पसंद नहीं है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज