Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: सलमान ने किया जान का पर्दाफाश, निक्की तंबोली ने सानू को दीं गालियां

निक्की तंबोली और जान कुमार सानू. (फोटो: कलर्स इंस्टाग्राम वीडियो ग्रैब इमेज)
निक्की तंबोली और जान कुमार सानू. (फोटो: कलर्स इंस्टाग्राम वीडियो ग्रैब इमेज)

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के इस बार के वीकेंड के वार में इस बार सलमान खान (Salman Khan) कुछ ऐसा खुलासा करेंगे, जिससे निक्की तंबोली खुद को संभाल नहीं पाएंगी. नए प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) पूछते हैं कि, 'ये किसने बोला कि, मैं पागल थोड़ी हूं जो निक्की को कैप्टन बनने दूंगा?'

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 4:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' का वीकेंड का वार हर बार हंगामेदार होता है. इस बार इसके और भी हंगामेदार होने जा रहा है. इस बार कुछ ऐसा होने वाला है जिससे निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को बड़ा सदमा लगेगा. वीकेंड के वार में इस बार सलमान खान (Salman Khan) कुछ ऐसा खुलासा करेंगे, जिससे निक्की तंबोली खुद को संभाल नहीं पाएंगी.

अब तक 'बिग बॉस 14' में देखा गया है कि जान कुमार सानू (Jan Kumar Sanu) हाथ धोकर निक्की तंबोली के पीछे पड़े हुए हैं. बिग बॉस के घर में वे कह चुके हैं कि वे निक्की तंबोली से प्यार करते हैं और उनके साथ रिलेशन को लेकर बहुत सीरियस हैं. सानू ने निक्की तंबोली को कई बार दोस्त कहा था, लेकिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने जान कुमार सानू का असली रूप उजागर कर दिया, उनका असली रूप देखकर निक्की तंबोली शॉक्ड हो गईं.

शो मेकर्स ने वीकेंड का वार के शनिवार के एपिसोड का नया प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमो में सलमान कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं कि, 'ये किसने बोला कि, मैं पागल थोड़ी हूं जो निक्की को कैप्टन बनने दूंगा?' इस सवाल के जवाब में रुबीना कहती हैं कि यह जान ने बोला. जान ने ऐसा बोला है, यह सुनकर निक्की आगबबूला हो जाती हैं और वह उठकर वाशरूम में चली जाती हैं. उनके पीछे-पीछे जान उन्हें मनाने के लिए जाते हैं, लेकिन निक्की मानने को बिल्कुल तैयार नहीं होती. इसके बाद सलमान के इस शब्द से दोनों के बीच कड़वाहट और बढ़ जाती है कि, '3 हफ्तों में दोस्ती के सबसे अधिक दावे इसी शख्स ने किए हैं.'





निक्की तंबोल ने जान को जमकर बुरा-भला कहा
गुस्से में घायल शेरनी की तरह निक्की वहां से उठकर चली जाती हैं और जान से कहती हैं उन्हें अब कोई सफाई नहीं सुननी है. वह बाथरूम में जाकर रोती हैं. वे सलमान से कहती हैं कि जान कहते हैं कि वे दोस्त हैं, दोस्त हैं, लेकिन आज पता चल गया, वह दोस्त नहीं हैं.

रुबीना दिलैक से बोले सलमान- इस खेल में मुझे शामिल मत करो
इस बार सलमान खान ने रुबीना दिलैक की भी क्लास लगाई और कहा कि वे शो में अच्छा खेल रही हैं, लेकिन इस खेल में उन्हें शामिल न करें. वह कंटेस्टेंट नहीं होस्ट हैं. शो के सारे कंटेस्टेंट्स उनके घर में रह रहे हैं. दरअसल हाल के एक एपिसोड में सलमान खान ने अभिनव को रुबीना का सामान बता दिया था, जिस पर रुबीना नाराज हो गई और बिग बॉस से सलमान की शिकायत कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज