Bigg Boss 14: सलमान खान ने ऐसा क्या कहा, भड़कीं देवोलिना बोलीं- मुझे गुस्सा मत दिलाओ

सलमान खान और देवोलीना भट्टाचार्जी.
सलमान खान और देवोलीना भट्टाचार्जी.

सलमान खान (Salman Khan) ने रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को निशाना बनाते समय, न चाहते हुए भी रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्जी पर तंज कस दिया. इस बात पर देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) भड़क गईं. उन्होंने ट्वीट कर बिग बॉस से अपनी नाराजगी जता दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 10:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के वीकेंड का वार एपिसोड में हर बार कुछ न कुछ रोचक होता है. इस बार भी रविवार के वीकेंड का वार के एपिसोड में बड़ी बातें हुईं. रविवार को रुबिना दिलैक और शार्दुल पंडित को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया. हालांकि शार्दुल को कम वोट पाने के कारण शो से बाहर किया गया.

'बिग बॉस 14' में रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को सलमान पहले निशाना बनाते रहे हैं. रविवार को सलमान ने रुबीना से कहा कि, बिग बॉस में आप तभी रह सकते हैं, जब आपका गेम अच्छा हो. आप बड़े स्टार होने के बेस पर घर में बने नहीं रह सकते.

सलमान अपनी लय में बोल रहे थे. वे यही नहीं रुके, उन्होंने अपनी बात के पक्ष में तर्क दिया कि पिछले सीजन में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) बड़ी स्टार थीं, लेकिन दोनों को पांचवें हफ्ते घर से बाहर जाना पड़ा.
सलमान ने रूबिना दिलैक को निशाना बनाते समय, न चाहते हुए भी रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्जी पर तंज कस दिया. सलमान खान की इसी बात पर अब देवोलिना भट्टाचार्जी भड़क गई हैं. उन्होंने ट्वीट करके बिग बॉस को अपना विरोध दर्ज करा दिया.




देवोलिना भट्टाचार्जी ने दो ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई है उन्होंने लिखा है, 'रूबिना और शार्दुल को उसी तरह बराबर वोट मिले हैं जैसे मुझे और रश्मि को पहले पड़ाव में आरती से कम वोट मिले थे. बस करो बिग बॉस. बस करो...मुझे न गुस्सा मत दिलाओ...गेम अच्छा चल रहा है न तो अच्छा चलने दो...अपना खुराफाती दिमाग मत लगाओ...और यह भी मत भूलना कि अभी तक मैं बिग बॉस के घर की पहली और एकमात्र क्वीन हूं. इसलिए बता रही हूं मुझे गुस्सा मत दिलाना बिग बॉस...' देवोलिना भट्टाचार्जी के इस ट्वीट पर दर्शक और उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज