बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक ने 'खतरों के खिलाड़ी' को कहा 'ना', ठुकराया शो के मेकर्स का ऑफर

रूबीना दिलैक अब कोई रियलिटी शो नहीं करना चाहती. (Instagram @RubinaDilaik/RohitShetty)

रूबीना दिलैक अब कोई रियलिटी शो नहीं करना चाहती. (Instagram @RubinaDilaik/RohitShetty)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बिग बॉस जैसे रियलिटी शो जीतने के बाद किसी और रियलिटी शो में नहीं जाना चाहती हैं. वह खुद को ब्रेक देना चाहती हैं और 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 11) का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 9:28 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. इस शो के बाद से चर्चा थी कि वो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 11) के सीजन 11 में पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ले सकती हैं. लेकिन रुबीना ने इन सब खबरों पर ब्रेक लगाते हुए शो के मेकर्स का ऑफर ठुकरा दिया है.

आ रही खबर के मुताबिक रुबीना बिग बॉस जैसे रियलिटी शो जीतने के बाद किसी और रियलिटी शो में नहीं जाना चाहती हैं. वह खुद को ब्रेक देना चाहती हैं और इस स्टंट आधारित शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं. खबर ये भी है कि रुबीना के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला को भी 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अभिनव इसमें हिस्सा लेंगे या नहीं.




'बिग बॉस 14' के घर से बाहर निकलने के बाद रुबीना कई प्रोजेक्ट में बिजी चल रही हैं. बहुत जल्द पारस छाबड़ा के साथ उनका एक म्यूजिक वीडियो आने वाला है. फिलहाल रुबीना दिलाइक हाल ही में लॉन्च हुए म्यूजिक वीडियो 'मरजानिया' की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. इस म्यूजिक वीडियो में वह अपने पति अभिनव शुक्ता के साथ नजर आ रही हैं. इस म्यूजिक वीडियो को नेहा कक्कड़ ने गाया है.

बता दें कि 'बिग बॉस 14' शो विनर रुबीना दिलैक के पास काम की कमी नहीं है. लगातार एक के बाद एक काम मिलने से बेहद बिजी होती जा रही हैं. अब रुबीना अपने फेमस टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की में फिर से वापसी कर रही हैं. पिछले दिनों रुबीना ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वो अपने शो वाले गेटअप में नजर आ रही थी. तब से ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि रुबीना की शक्ति में वापसी हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज