अपना शहर चुनें

States

BIGG BOSS 14: जैस्मिन भसीन के घर से निकलते ही सोनाली फोगाट को हुआ अली गोनी से प्यार

अली गोनी और सोनाली फोगाट
अली गोनी और सोनाली फोगाट

Bigg Boss 14 Written Updates: बिग बॉस शो में एक बार फिर घरवाले राखी (Rakhi) की कैप्टनसी से खुश नहीं नजर आए. एजाज खान, अर्शी, राहुल, निक्की तम्बोली और अली सहित दूसरे कंटेस्टेंट्स भी राखी से लड़ते दिखाई दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 11:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कभी प्यार, कभी तकरार देखने को मिलती रहती है. बिग बॉस के घर में अगले पल क्या होने वाला है, ये मेकर्स क्या कंटेस्टेंट्स भी नहीं जानते हैं. इस हफ्ते घर से जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) बाहर हो गईं. उनके जाने पर न सिर्फ अली गोनी (Aly Goni) बल्कि सलमान खान (Salman Khan) भी इमोशनल नजर आए. मंगलवार का एपिसोड भी काफी हंगानमेदार रहा. एक तरफ जहां राहुल वैद्य, एजाज खान और बाकी लोग राखी सावंत से लड़ते दिखाई दिए, वहीं दूसरी ओर जैस्मिन भसीन के घर से निकलते ही सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को अली से प्यार हो गया है.

शो की शुरुआत में अर्शी खान (Arshi Khan) राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के गले लगीं और अपनी तरफ से सभी लड़ाई को खत्म किया, लेकिन कुछ देर बाद ही घर में जोरदार हंगामा शुरू हो गया. अली ने राखी सावंत के साथ लड़ाई शुरू कर दी. अली ने राखी से कहा कि वह ये चाहती थीं कि वह (अली) जैस्मीन भसीन से अलग हो जाए, जो हो गया.

शो में एक बार फिर घरवाले राखी की कैप्टनसी से खुश नहीं नजर आए. एजाज खान, अर्शी, राहुल, निक्की तम्बोली और अली सहित सहित दूसरे कंटेस्टेंट्स भी राखी से लड़ते दिखाई दिए. विकास गुप्ता घर में एक अकेले ऐसे शख्स थे, जिन्होंने कहा कि राखी को टारगेट करना बंद करो.



अली मजाक में राखी को बुआ कहते नजर आए. उन्होंने कहा कि राखी की तरह उनकी बुआ भी हैं. इसलिए मैं तुम्हें बुआ कहूंगा, मैं तुम्हें इतनी इज्जत दूंगा कि तुम सम्मान में डूब जाओगी. राखी भी चुप नहीं रहीं. उन्होंने अली को चाचा कहा. इसके बाद राखी कमरे से बाहर चली गईं और रोते हुए उन्होंने रुबीना को बताया कि अली और निक्की उनका मजाक उड़ा रहे हैं.
राखी, रुबीना से कहती दिखीं कि वे मेरी उम्र पर तंज कस रहे हैं. मैं थोड़ा मोटी हो गई क्योंकि एक साल से घर पर हूं और एक्सरसाइज नहीं कर पा रही थी लेकिन उनको इससे क्या मतलब है? वे मेरी उम्र का मजाक कैसे उड़ा सकते हैं? मुझे इस घर से बाहर निकलने के बाद बाहर काम करना है. अर्शी ने बाद में स्पष्ट किया कि अली ने कहा कि वह राखी का सम्मान करना चाहते थे और उसने बदले में उन्हें चाचा कहा.



इस बीच अर्शी, सोनाली को चिढ़ा रही थीं, जब उन्हें एजाज खान और अली गोनी की आंखों में देखने के लिए कहा. हालांकि, सोनाली ने कहा कि वह एजाज के लिए ऐसा कर सकती है, लेकिन अली के लिए नहीं. अली ने जोर देकर कहा कि एजाज ने सोनाली को ऐसा करने से मना कर दिया. इस पर सोनाली ने शर्माते हुए कहा कि वह अली की आंखों में नहीं देख सकती हैं. बाद में सोनाली ने अर्शी से कहा कि मुझे ये सब नहीं करना चाहिए ना, मुझे पहले ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ, लेकिन कुछ तो ऐसा हुआ है. यह बातें कहते हुए सोनाली हंसती रही और कहा कि किसी से प्यार करने में तो कोई बुराई नहीं है.

अपनी ये बात कहने के बाद शो में सोनाली कहती हैं कि वह समझती हैं कि अली किसी और (जैस्मीन भसीन) से प्यार करता है और उनके साथ रिलेशनशिप की कोई भी संभावना नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज