अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: कविता कौशिक-अली गोनी में जमकर हुई नोकझोंक, अभ‍िनव को मिली ये सजा

कविता औक अली के बीच जमकर कहासुनी हुई.
कविता औक अली के बीच जमकर कहासुनी हुई.

Bigg Boss Written Updates: कव‍िता कौशिक (Kavita Kaushik) और अली गोनी (Aly Goni) की जमकर बहस हुई. इसके साथ ही घरवालों को पहली बार घर में डर का एहसास हुआ. पवित्रा पुनिया ने इस टॉपिक पर बातचीत शुरू की, जिसके बाद एजाज, रुबीना दिलैक , निक्की तंबोली और अभिनव ने इस बारे में अपने विचार रखे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 7:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में कविता कौशिक और अली गोनी अब आमने सामने हो गए हैं. शुरुआती दिनों में दोनों की मीठी शुरुआत अब कड़वी हो चली है. मंगलवार (24 नवंबर) को बिग बॉस के घर में खूब हंगामे द्खने को मिले. बिग बॉस के दिए अनुशासन तोड़ने पर कप्तान को पॉवर दी, जिसके बाद कव‍िता और अली की जमकर बहस हुई. इसके साथ ही घरवालों को पहली बार घर में डर का एहसास हुआ. पवित्रा पुनिया ने इस टॉपिक पर बातचीत शुरू की, जिसके बाद एजाज, रुबीना दिलैक , निक्की तंबोली और अभिनव ने इस बारे में अपने विचार रखे.

बिग बॉस (Bigg Boss) इस वक्त घर की कप्तान कव‍िता कौशिक (Kavita Kaushik) को कैप्टेंसी टास्क के तहत कार्य सौंपते हैं कि जिस किसी ने भी इस हफ्ते अनुशासन तोड़ा है. वह उनके निजी सामान को बाहर रखे डस्टबिन में फेंक सकती हैं.

इस घोषणा के बाद निक्की, कव‍िता को बताती हैं कि अली ने पव‍ित्रा को चॉकलेट दी थी, ऐसा करके उन्होंने रूल को तोड़ा है. कव‍िता, अली का ट्र‍िमर लेकर डस्टबिन में फेंक देती हैं. अली इसपर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें ऐसा करने के पीछे सही कारण बताया जाए, डस्टबिन से अली अपना ट्र‍िमर लेकर वापस चले जाते हैं और बहस यहीं से बढ़ जाती है.



अली कहते हैं तू है कौन? कव‍िता अली से कहती हैं- 'मैं तेरी बाप हूं'. इस पर अली बहुत ज्यादा भड़क जाते हैं. दोनों में जमकर कहासुनी होती है. दोनों की इस लड़ाई में निक्की को छोड़कर बाकी घरवाले अली की साइड लेते हैं. अभ‍िनव भी अली का साथ देते हैं. वे कव‍िता की बात से नाराज नजर आते हैं और अली का साथ देते हुए डस्टबिन उल्टा कर देते हैं.
इसके बाद कव‍िता को समझाने रुबीना जाती हैं लेकिन कव‍िता उनसे कहती हैं कि जब आपको कुछ नहीं पता तो बीच में न बोलें. दोनों में भी थोड़ी बहस होती है. जब रुबीना बाहर आकर बैठती हैं तो अभ‍िनव उन्हें कहते हैं कि वह बीच में जाकर क्यों बोल रही हैं? रुबीना अपना पक्ष रखती हैं और दोनों में भी कहासुनी हो जाती है. अभ‍िनव रुबीना पर काफी गुस्सा होते हैं और कहते हैं कि उन्हें जो करना है वे करेंगे.

कव‍िता ने गुस्से में अली के सारे जूते बाहर फेंकने के लिए निकाल दिए. इस पर अली फिर भड़के और बिग बॉस का दरवाजे पर बैठ गए और कहने लगे कि वे उन्हें बाहर नहीं जाने देंगे. जैस्मिन भी अली का साथ देती हैं. दोनों साथ में बैठ जाते हैं.

जैस्मिन, कव‍िता को कहती हैं- 'आंखे न दिखाएं, अगर दिखा ही रही हैं तो मेरी भी देखें'. अली और कव‍िता के बीच जब बात काफी बढ़ जाती है तो कव‍िता बिग बॉस को इसमें हस्तक्षेप करने का आग्रह करती हैं. वे बिग बॉस से कहती हैं कि या तो अली गेम में रहेंगे या फिर वे रहेंगी. वे इस गेम को खेलना से मना करती हैं. वहीं, अली भी कहते हैं कि वे इस गेम को पूरा होने नहीं देंगे. कव‍िता रोते हुए निक्की से कहती हैं कि उन्हें घर जाना है.

टास्क की अवध‍ि समाप्त होने पर बिग बॉस की घोषणा करते हैं. बिग बॉस अली की इस हरकत पर वह अगले हफ्ते के एव‍िक्शन के लिए नॉमिनेट करते हैं. . इसी के साथ जैस्मिन को भी अली का साथ देने के लिए बिग बॉस सुनाते हैं. दोनों के अलावा बिग बॉस अभ‍िनव को भी टास्क को बीच में रोकने के लिए सजा देते हैं.

गेम रोकने में अभ‍िनव ने भी बड़ी भूमिका निभाई, इसल‍िए बिग बॉस ने उन्हें सजा के तौर पर अपना सारा सामान स्टोर रूम में रखने को कहते है. इस पर निक्की खुश होकर ताली बजाने लगती है, लेकिन बाद में राहुल वैद्य ने निक्की से कहा कि किसी की मजबूरी पर ऐसे रिएक्ट नहीं करना चाहिए. कल ऐसा उनके साथ भी ऐसा हो सकता है.

शो के अंत में भी एजाज ने पव‍ित्रा के साथ हुई घटना का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि रात में पव‍ित्रा को गले पर किसी ने मारा, जिसके बाद वह डर गई थीं. पव‍ित्रा इतनी घबरा गई कि वह एजाज के पास आईं और जो उन्होंने महसूस किया वह बताया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज