Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी से बदला लेंगे अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत के साथ मिलकर की ये प्लानिंग

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी से बदला लेंगे अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत के साथ मिलकर की ये प्लानिंग

देवोलीना के खिलाफ हुए अभिजीत. (फोटो साभारः Instagram @devoleena/Abhijeet)

देवोलीना के खिलाफ हुए अभिजीत. (फोटो साभारः Instagram @devoleena/Abhijeet)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में अभिजीत बिचुकले देवोलीना (Abhijeet Devoleena Fight) के खिलाफ राखी सावंत के साथ प्लानिंग करते हुए दिखाई दिए. उन्होंने देवोलीना पर लोगों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. राखी अभिजीत से बातचीत के दौरान देवोलीना को लेकर उनकी फीलिंग्स को पूछती है, जिस पर अभिजीत रिएक्ट्स करते हैं

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15′ (Bigg Boss 15 Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में अभिजीत बिचुकले राखी सावंत के साथ गेम प्लान पर चर्चा करते नजर आए. वह राखी को गेम में देवोलीना का इस्तेमाल करने के लिए कहते हैं. बातचीत के दौरान वे कहते हैं, ”वो मेरा इस्तेमाल कर रही थी, सबने देखा. वह जीजू (रितेश) का इस्तेमाल कर रही थी, वह घर से बाहर हो गए. वह पप्पी और सब देकर भी तुम्हारा इस्तेमाल कर रही थी. अब मैं उसका इस्तेमाल करूंगा.”

    जब राखी पूछती है कि उसे कैसे निशाना बनाया जाए, तो अभिजीत (Abhijeet Bichukale Game Strategy) जवाब देते हैं कि उन्होंने यह सब प्लानिंग बनाई है. राखी कहती है कि देवोलीना अब केवल प्रतीक के साथ है और उन्हें ‘सनकी’ कहती है. वह उनसे पूछती है कि क्या वह देवोलीना को पसंद करते हैं. अभिजीत हंसते है और कहते हैं, “तुम मेरे पीछे क्यों पड़ी हो? कोई मुझे उससे बचा ले. मैंने कुछ नहीं किया.”

    राखी कहती हैं, ”देवोलीना प्रतीक (Devoleena Pratik Relation) के बिना कुछ नहीं कर सकतीं. देवोलीना को हमेशा प्रतीक की जरूरत होती है.” अभिजीत कहते हैं, “मुझे परवाह नहीं है. मुझे केवल ट्रॉफी की परवाह है. वह प्रतीक के साथ रह सकती है और मैं ट्रॉफी अपने पास रखूंगा.” इसके बाद देवोलीना प्रतीक के साथ बैठती हैं और उनके लिए अपनी फीलिंग्स को जताती हैं. वह प्रतीक से कहती हैं कि वह उन्हें पसंद करती है और उनकी ओर आकर्षित होती हैं.

    देवोलीना ने प्रतीक को बताई फीलिंग्स

    देवोलीना  (Devoleena Bhattacharjee) ने प्रतीक के खेल के प्रति जुनून की तारीफ की. उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें पसंद करने के बारे में उनके बयान को शुरू में गलत तरीके से लिया गया था. वह आगे कहती है कि वह धीरे-धीरे उनके प्रति आकर्षित हो गईं. उन्होंने कहा,”मैं आपकी ओर आकर्षित हो गई, मुझे आपसे जुड़ाव महसूस हुआ.”

    अभिजीत ने देवोलीना के साथ खेलने की कोशिश

    टास्क के दौरान अभिजीत देवोलीना से गेम स्ट्रैटेजी के बारे में बात करने के लिए आने की कोशिश करते हैं. हालांकि, देवोलीना ने उन्हें यह कहते हुए पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया कि टीम में अन्य भी हैं और उन्हें उनके साथ इस पर चर्चा करनी चाहिए.

    Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर