Home /News /entertainment /

BB15: अभिजीत बिचुकले ने रितेश को 'भाड़े का पति' कहने पर मांगी माफी, शो के बारे कह गए ऐसा

BB15: अभिजीत बिचुकले ने रितेश को 'भाड़े का पति' कहने पर मांगी माफी, शो के बारे कह गए ऐसा

अभिजीत बिचुकले और राखी के बीच जबरदस्त लड़ाई हो जाती है. (फाइल फोटो)

अभिजीत बिचुकले और राखी के बीच जबरदस्त लड़ाई हो जाती है. (फाइल फोटो)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एंट्री की और इसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में हैं. वो शो में अजीबोगरीब बयान देने के लिए जाने जाते हैं. राखी के बारे में अभिजीत बोलते हैं कि राखी (Rakhi Sawant) भाड़े का पति लाई है. लेकिन ये उल्टा पड़ गया. राखी के बारे में अभिजीत बोलते हैं कि राखी (Rakhi Sawant) भाड़े का पति लाई है. लेकिन ये उल्टा पड़ गया. बाद में सॉरी बोलते हुए उन्होंने बिग बॉस के सामने शो के बारे कुछ ऐसा कह डाला..

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस मराठी (Bigg Boss marathi) के प्रतिभागी रह चुके अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) ने बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एंट्री की और इसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में हैं. वो शो में अजीबोगरीब बातें बोलकर चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन, मंगलवार रात शो में एक मजाक करना उन्हें इतना भारी पड़ गया कि उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी. दरअसल, एक मजेदार गॉसिप सेशन के दौरान अभिजीत सलमान खान की तरह बिग बॉस होस्ट करने की कोशश कर रहे थे. उन्हें हर कंटेस्टेंट के बारे में कुछ बोलना था.

    राखी के बारे में अभिजीत ने कहा कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) भाड़े का पति लेकर आई है. लेकिन उनका ये स्टेटमेंट उल्टा पड़ गया. राखी सावंत के पति रितेश इसके बाद नाराज हो गए, रितेश की बातें सुनने के बाद राखी सावंत बौखला गईं. उन्होंने अभिजीत की इस बात को लेकर अगली सुबह घर में जमकर बवाल किया. राखी सावंत घर में ना सिर्फ चिल्लाईं बल्कि और अभिजीत बिचुकले पर  गुस्सा करते और ऊंची आवाज में डांट भी लगाई. गुस्सा करने के दौरान उन्होंने अभिजीत को ‘तू भाड़े का टट्टू है’ तक कह डाला. वहीं, वो बार-बार बोल रही थीं कि वो ऐसा कैसे बोल सकते हैं. राखी सावंत घर में अभिजीत के सूटकेस और कुर्सियों को भी फेंकते और तोड़फोड़ करते नजर आईं.

    हालांकि, अभिजीत ने उन्हें समझाया कि वो बस मजाक कर रहे थे. उन्होंने ये भी कहा कि ऐसा ही कुछ सलमान खान ने भी कहा था. इसके बाद राखी गुस्से में अपने बाल खींचते और चिल्लाते हुए नजर आईं. इसके बाद रश्मि ने चीजों को ठीक करने के लिए मोर्चा संभाला. उन्होंने परिस्थिति को ठीक करने की कोशिश की और अभिजीत से पूछा कि उन्हें कैसे लगेगा जब कोई कहेगा कि अभिजी भाड़े पर पत्नी लेकर आया है. अभिजीत ने अपनी गलती को मानते हुए राखी से माफी भी मांगी.

    अभिजीत घर के सदस्यों की बिग बॉस से शिकायत करते भी नजर आए. उन्होंने कहा कि सभी घर में एक्टिंग ही करते नजर आते हैं. वो बार-बार यही कह रहे थे कि ये रिएलिटी शो नहीं है. उन्होंने कहा, ‘ये कोई रिएलिटी शो नहीं है. यहां सब एक्टिंग चलती है.’

    इतने बवाल के बाद अब राखी सावंत क्या करती हैं ये भी देखना दिलचस्प होगा. वहीं, अभिजीत बिचुकले लगातार निशाने पर आ रहे हैं. ‘पैरों की जूती’ कहने पर पिछले सप्ताह भी उनकी और शमिता शेट्टी की जमकर लड़ाई हुई थी.

    Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर