Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले ने किया था 6 घंटे का किसिंग सीन? बदतमीजी पर भड़के सलमान खान

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले ने किया था 6 घंटे का किसिंग सीन? बदतमीजी पर भड़के सलमान खान

'बिग बॉस 15' में अभिजीत भिचुकले की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. (फोटो साभारः Instagram @unseen.undekha)

'बिग बॉस 15' में अभिजीत भिचुकले की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. (फोटो साभारः Instagram @unseen.undekha)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के आज 16 जनवरी के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट एक टास्क के दौरान अपने साथियों के बारे में ऐसे खुलासे करेंगे, जिन्हें सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. 'बिग बॉस 15' का एक प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 15 Promo Video) सामने आया है, जिसमें घरवाले 'पर्दाफाश रिपोर्टिंग' करते नजर आ रहे हैं. सबसे हैरान करने वाला खुलासा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi prakash) ने अभिजीत बिचुकले को लेकर किया. उन्होंने बताया कि अभिजीत ने किसी म्यूजिक वीडियो के लिए 6 घंटे लंबा किसिंग सीन शूट किया था.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) को लोग भले ट्रॉफी का कमजोर दावेदार माने, पर वे अपने रंगीले स्वभाव और बदतमीजियों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. ‘बिग बॉस 15’ का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi prakash) ने अभिजीत को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

‘बिग बॉस 15’ के प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट एक-दूसरे के बारे में बड़े दिलचस्प और हैरान करने वाले खुलासे करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, जब कंटेस्टेंट को ‘पर्दाफाश रिपोर्टिंग’ के तहत अपने साथियों के बारे में कोई-न-कोई खुलासा करने के लिए कहा गया तो तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि अभिजीत बिचुकले ने एक म्यूजिक वीडियो के लिए 6 घंटे का किसिंग सीन किया था.

रश्मि देसाई ने अभिजीत पर लगाया आरोप
प्रोमो वीडियो में कुछ मीडिया पर्सन भी नजर आ रहे हैं जो घरवालों से कई तरह के सवाल करते दिख रहे हैं. इस बीच, रश्मि देसाई तमतमाते हुए अभिजीत के लिए कहती हैं कि औरतों के लिए इनकी सोच गंदी है. तौलिया खोलते हैं, पप्पियां मांगते हैं.

अभिजीत जब गेस्ट से करने लगे बदतमीजी
अभिजीत रश्मि से चिढ़ जाते हैं और उन पर इमेज खराब करने का आरोप लगाते हैं. इस पर रश्मि उन्हें इडियट कह देती हैं. फिर अभिजीत उन्हें बोलते हैं कि तेरा पूरा परिवार इडियट है. जब अभिजीत शो में आए गेस्ट से गलत बोलने लगते हैं तो सलमान खान उन्हें चुप करा देते हैं.

देवोलीना ने किया राखी सावंत को लेकर शॉकिंग खुलासा
देवोलीना ने भी राखी सावंत को लेकर काफी शॉकिंग खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि राखी सावंत 2 दिन जेल में बिता चुकी हैं. प्रोमो वीडियो काफी दिलचस्प है. यह प्रोमो वीडियो तेजस्वी और करण के इंस्टाग्राम फैन पेज से करीब 16 घंटे पहले शेयर किया गया था, जिस पर 13 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.

Tags: Bigg Boss 15, Salman khan bigg boss, Tejasvi Prakash

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर