• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 15: अफसाना खान में दिखी 'डॉली बिंद्रा' की झलक, विशाल-शमिता के साथ जमकर हुई तू-तू मैं-मैं

Bigg Boss 15: अफसाना खान में दिखी 'डॉली बिंद्रा' की झलक, विशाल-शमिता के साथ जमकर हुई तू-तू मैं-मैं

बिग बॉस 15 में विशाल कोटियन और अफसाना खान के बीच लड़ाई (फोटो साभार/instagram@afsana and @vishaalkotian

बिग बॉस 15 में विशाल कोटियन और अफसाना खान के बीच लड़ाई (फोटो साभार/instagram@afsana and @vishaalkotian

बिग बॉस ने इस हफ्ते शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को घर का नया कप्तान बनाया गया है. शमिता के कप्तान बनने के बाद अफसाना खान (Afsana Khan) ने घर में अंग्रेजी न बोलने को लेकर जमकर हंगामा किया.

  • Share this:

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. पहले हफ्ते में जहां प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की लड़ाई ने सुर्खियां बटोरीं, वहीं शमिता शेट्टी का अंदाज भी लोगों को भा रहा है. बिग बॉस में शनिवार रात घर में खूब हंगामा हुआ. इस बार घर में लड़ाई मौजूदा कैप्टन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), अफसाना खान (Afsana Khan) और विशाल कोटियन (Vishal Kotian) के बीच जमकर बहस हुई.

    बिग बॉस ने इस हफ्ते शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को घर का नया कप्तान बनाया गया है. शमिता के कप्तान बनने के बाद अफसाना खान (Afsana Khan) ने घर में अंग्रेजी न बोलने को लेकर जमकर हंगामा किया.

    अफसाना ने अंग्रेजी में बात बिलकुल नहीं करने को लेकर जमकर हंगामा किया. अफसाना जोर-जोर से चिल्लाकर बोलीं, ‘यहां हिन्दी में ही बात होगी’. इस पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)  कहती हैं ‘लेकिन कभी-कभी इंग्लिश बोलने की अनुमति है’. अफसाना फिर कहती हैं, ‘घर का एक-एक बंदा हिन्दी बोलेगा.’ शमिता बोलती हैं ‘क्या बकबास है’. इसी बीच जैसे ही अफसाना पंजाबी में कुछ बोलती हैं, तो  विशाल कोटियन भड़क जाते हैं और अफसाना से जमकर बहस करते हैं.

    बहस बढ़ती देख शमिता, अफसाना से कहती हैं, ‘आपको मेरे साथ क्या प्रॉब्लम है’. अफसाना कहती हैं कि अगर मुझे बिग बॉस ने घर का कैप्टन बनाते हैं तो मैं घर के सभी सदस्यों को सुधार दूंगी.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    हालांकि, इस बहस के बाद अफसाना खान, शमिता से माफी मांगते दिखाई दी. एक्ट्रेस ने सिंगर को माफ किया.

    शनिवार के ये एपिसोड काफी हंगामेदार रहा. कंटेस्टेंट्स ने सलमान खान के साथ के सामने डाडिया कर वीकेंड के वार की शुरुआत की.  वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान, प्रतीक सहजपाल की क्लास लगाते नजर आए. उन्होंने प्रतीक सहजपाल और विधि पांड्या के बीच के बाथरूम वाले मामले पर बात करते नजर आए और प्रतीक पर भड़कते नजर आए. इस दौरान भाईजान ने टीवी पर गुस्से में आकर प्रतीक सहजपाल को अपशब्द कह दिया, जिसके लेकर वह ट्रोल भी हो रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज