Home /News /entertainment /

BB 15: घर में हाई वोल्टेज ड्रामा, अफसाना खान ने तेजस्वी प्रकाश को कहा 'नौकरानी', भड़के फैंस

BB 15: घर में हाई वोल्टेज ड्रामा, अफसाना खान ने तेजस्वी प्रकाश को कहा 'नौकरानी', भड़के फैंस

तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 में फैंस पसंद कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 में फैंस पसंद कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

लेटेस्ट एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और अफसाना खान (Afsana Khan) में जोरदार झगड़ा हो गया, इस झगड़े के बीच उन्होंने तेजस्वी को घर का 'नौकरानी' तक कह डाला. घर में तेजस्वी प्रकाश की सबके लिए खाना बनाती हैं. उनकी किचन की ड्यूटी है.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में लोग सबसे ज्यादा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को ही पसंद करते हैं. उनका चुलबुला और मस्ती भरा अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है. उन्हें बिग बॉस 15 का सबसे दमदार कंटेस्टेंट भी माना जा रहा है. वे हमेशा हंसी-मजाक और अदाओं से लोगों को हंसाती रहती हैं. लोगों को अब तक वे काफी एंटरटेनिंग लग रही हैं. यहां तक कि वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) ने भी उनकी तारीफ की थी. हाल ही में टेलीकास्ट हुए एपिसोड में तेजस्वी अफसाना खान (Afsana Khan) के बीच जोरदार झड़प देखने को मिला.

    दरअसल, तेजस्वी प्रकाश और अफसाना खान (Afsana Khan) में जोरदार झगड़ा हो गया. झगड़े के बीच अफसाना खान ने तेजस्वी प्रकाश को घर की ‘नौकरानी’ तक कह डाला. तेजस्वी प्रकाश घर की किचन की ड्यूटी में है और घर में खाना बना रही हैं. अफसाना खान के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश के फैंस भड़क गए हैं.

    अफसाना खान और तेजस्वी प्रकाश की घर में लड़ाई हो गई. (फोटो साभार: @Priya_HT/twitter)

    अफसाना खान के नौकरानी कहने के बाद तेजस्वी प्रकाश के फैंस भड़क गए. (फोटो साभार:@TejasswiRealFC/twitter)

    अफासाना खान पर फैंस जमकर अफनी भड़ास निकाल रहे हैं. (फोटो साभार: @TejasswiWarrior/twitter)

    उन्हें अफसाना खान का ये कमेंट तेजस्वी प्रकाश के लिए बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स अफसाना खान पर जमकर भड़ास निकाल रही है. फैंस अफसाना खान से तेजस्वी प्रकाश से इज्जत से बात करने के लिए कह रहे हैं, क्योंकि एक वही हैं जो खुशी-खुशी बिग बॉस के घर में सबको खाना बनाकर खिला रही हैं और सबका ध्यान रख रही हैं. इसके लिए उनकी तारीफ करण कुंद्रा, जय भानुशाली जैसे कंटेस्टेंट भी कर चुके हैं.

    करण कुंद्रा तो यहां तक शो में कह चुके हैं कि विधि पांड्या की जगह तेजस्वी का बना हुआ खाना ही खाना पसंद करेंगे. आपको बता दें कि बिग बॉस में तेजस्वी कभी बिग बॉस के साथ कैमरे में देखकर फ्लर्ट करती हुई नजर आती हैं तो कभी तेजस्वी बिग बॉस को अपना बेबी कहती हैं. वो बिग बॉस के लिए तैयार भी होती हैं और खूब मस्ती करती हैं. लोग उनकी और करण कुंद्रा को साथ में पसंद भी करते हैं.

    तेजस्वी के साथ बाकी घरवाले भी मजाक करते नजर आते हैं. विशाल कोटियन हालिया एपिसोड में ये कहते नजर आए थे जब भी तेजस्वी उनके पास जाती हैं तो उनके कपड़ों से एक्टर करण कुंद्रा की खुशबू आती है. तेजस्वी अक्सर करण कुंद्रा के कपड़े पहनती हैं. ऐसे में हमेशा खुश रहने वाली तेजस्वी प्रकाश को अफसाना खान ने जब नौकरानी कहा तो फैंस उन पर बरस पड़े.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर