• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 15: अफसाना खान ने पानी समझकर पी लिया 'तेल', प्रतीक से बचने के लिए भागते-भागते गिरीं

Bigg Boss 15: अफसाना खान ने पानी समझकर पी लिया 'तेल', प्रतीक से बचने के लिए भागते-भागते गिरीं

अफसाना खाना पानी समझकर तेल पी लिया.
(फोटो साभारः Instagram @itsafsanakhan)

अफसाना खाना पानी समझकर तेल पी लिया. (फोटो साभारः Instagram @itsafsanakhan)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में 'जंगल में खूंखार दंगल' टास्क हुआ. इस टास्क के दौरान जब अफसाना खान को प्यास लगी, तो उन्होंने पानी समझकर बोतल में पड़े तेल को पी लिया. इसके बाद शमिता ने मुस्कुराने लगीं.

  • Share this:

    मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में ‘जंगल में खूंखार दंगल’ टास्क हुआ. टास्क में ‘जंगलवासी’ और ‘घरवासी’ दो टीमें बनाई गईं. टास्क के दौरान जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. जहां, घरवालों ने टास्क जीतने के लिए अपने दिमाग का इस्तेमाल किया, वहीं जंगलवासियों ने दिमाग के साथ-साथ बल का प्रयोग भी किया. खेल ‘जंगलवासियों’ और ‘घरवासियों’ के बीच था. टास्क के दौरान करण कुंद्रा (Karan Kundra) और जय भानुशाली ने मुख्य घर में प्रवेश किया और निशांत भट्ट को कंबल से ढक दिया और उन्हें कहीं आने-जाने से रोकने के लिए घेर लिया.

    शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अपने मुख्य कंटेंडर को ब्लॉक करने का विरोध किया. वहीं, ‘बावर्ची’ ग्रुप का हिस्सा बनीं अफसाना खान मुख्य घर में जाने की जिद करती हैं. और बाद में जंगलावासी उन्हें मुख्य घर में जाने के लिए कहते हैं और स्ट्रेटजी के तहत शमिता को ब्लॉक करने के लिए मुख्य घर में एंट्री करती हैं. टास्क के दौरान रिलेक्स मोड पर खड़े करण कुंद्रा मुख्य घर से ‘खीर’ लेते हैं और इसे अपने जंगलवासी दोस्तों को खिलाते हैं.

    वहीं, अफसाना (Afasana Khan) को मुख्य घर में जाने के बाद प्यास लगती है और वह एक गिलास उठाती हैं और पी जाती हैं. अफसाना करण से पूछती हैं, “पानी का स्वाद इतना अजीब क्यों है?” जिस पर उन्होंने कहा कि यह तेल था. अफसाना ने शमिता शेट्टी से इसकी पुष्टि करती हैं और पता चलता कि उन्होंने तेल पी लिया है. इस पर शमिता मुंह पर हाथ रखकर हंसने लगती हैं और अफसाना को खूब पानी पीने को कहती हैं.

    जंगल एरिया में जब अफसाना खान ‘घरवासियों’ के निशाने पर थीं, तो प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) अफसाना पर स्टीकर चिपकाने के मौके का इंतजार कर रहे थे. तेजस्वी प्रकाश, डोनल बिष्ट और विधि अफसाना को वहां से भागने के लिए कहते हैं. अफसाना दौड़ती हैं और जमीन पर गिरती हैं. वह रोती हैं और चिल्लाती हैं. प्रतीक और बाकी सभी लोग उन्हें उठाने के लिए इकट्ठा होते हैं. डोनल बताती हैं कि प्रतीक की वजह से वह गिर गईं. हालांकि प्रतीक सहजपाल अपना बचाव करते हुए कहते हैं कि लड़कियां उन पर दौड़ने के लिए दबाव बना रही थीं. करण कुंद्रा, निशांत और बाकी सभी लोग इकट्ठा होते हैं और अफसाना को फर्श से उठाते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज