• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी पर भड़कीं अफसाना खान, बोलीं-बड़ी होगी अपने घर की, मुझे रोटी..

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी पर भड़कीं अफसाना खान, बोलीं-बड़ी होगी अपने घर की, मुझे रोटी..

बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में अफसाना औऱ शमिता के बीच लड़ाई हुई.
(फोटो साभारः  Instagram @shamitashetty_official/itsafsanakhan)

बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में अफसाना औऱ शमिता के बीच लड़ाई हुई. (फोटो साभारः Instagram @shamitashetty_official/itsafsanakhan)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट वीकेंड का बार में शमिता शेट्टी और अफसाना खान के बीच तीखी बहस हुई. अफसाना ने शमिता को कहा कि वह अपने घर में बड़ी होंगी. वह उन्हें रोटी नहीं देती हैं. यहां कोई किसी का नहीं है.

  • Share this:

    मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में शमिता शेट्टी और अफसाना खान के बीच फिर तीखी बहस हुई. यह बहस उस वक्त शुरू होती है, जब सलमान खान घरवालों एक टास्क देते हैं. इस टास्क में सलमान, अकासा सिंह, निशांत भट्ट और उमर रियाज़ को एक ‘सोच रूम’ में जाने के लिए कहते हैं और तीनों से एक-एक कर के घर में कमजोर और जोड़-तोड़ करने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में पूछते हैं. तीनों कंटेस्टेंट्स को एक-एक कंटेस्टेंट का नाम बताना होता है. तीनों के जवाब पर घर के अन्य सदस्यों उनके विचार से अपनी सहमति और असहमति भी दिखानी होती है.

    सलमान खान (Salman Khan) ने जब कंटेस्टेंट्स के बारे में सवाल पूछते हैं कि कौन खेल के लिए धोखा दे सकता है, तो शमिता (Shamita) अफसाना का नाम लेती हैं. अपना नाम सुनकर अफसाना इरिटेट हो जाती हैं. शमिता उन्हें पर्सनली नहीं लेने या रोने के लिए कहती हैं. अफसाना बाद में शमिता का मजाक उड़ाती हैंं कि वह मुंबई में पैदा होने और पली-बढ़ी होने के बावजूद हिंदी में नहीं बल्कि अंग्रेजी में बात करती हैं. इस पर शमिता भड़क जाती हैं वह दूसरों को बताती है कि वह अफसाना को बर्दाश्त नहीं कर सकतीं.

    अफसाना (Afsana Khan) यह भी कहती हैं, “शमिता बड़ी होगी अपने घर में, मुझे रोटी नहीं देती. यहां कोई किसी का नहीं है. इतना ही नहीं, चूंकि विशाल कोटियन भी एक सवाल के लिए उनका नाम लेते हैं, अफसाना उनसे कहती हैं, “तेरे जैसे लोग मुझसे ऑटोग्राफ लेने आते हैं.” विशाल ने अफसाना से इस तरह बात करने के लिए उनसे बात नहीं करने का फैसला करते हैं यहां तक कि करण कुंद्रा भी कंटेस्टेंटस से कहते हैं कि अफसाना को इस तरह घमंड नहीं करना चाहिए था क्योंकि वह बाहरी दुनिया में कुछ भी नहीं है.

    इस बीच घर से बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff Eliminate) हैं. सलमान खान ने कहते हैं कि साहिल घर से बेघर होने वाले पहले कंटेस्टेंट हैं. इसके अलावा घर में गरबा नाइट होता है. मीत ब्रदर्स, राहुल वैद्य, निया शर्मा, आस्था गिल और कई अन्य सिंगर्स घर में एंट्री करते हैं. इंटरनेट सेंशन योहानी भी इस शो का हिस्सा बनती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज