Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी पर अफसाना खान ने जमकर निकाली भड़ास, बोलीं- 'सामने आई तो छोड़ूंगी नहीं'

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी पर अफसाना खान ने जमकर निकाली भड़ास, बोलीं- 'सामने आई तो छोड़ूंगी नहीं'

अफसाना खान ने शमिता शेट्टी पर निशाना साधा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shamitashetty_official
/@itsafsanakhan)

अफसाना खान ने शमिता शेट्टी पर निशाना साधा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shamitashetty_official /@itsafsanakhan)

अफसाना खान (Afsana Khan) ने बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में वीआईपी टास्क में अपनी हार के बाद चाकू उठाते हुए बिग बॉस को ये धमकी दे डाली थी कि वह खुद को नुकसान पहुंचा सकती हैं. जिसके बाद खुद पर वार करने, वायलेंट व्यवहार, इमोशनल ब्रेकडाउन और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से तगड़ी लड़ाई के चलते उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा. ऐसे में अब अफसाना ने शो से बाहर किए जाने पर अपनी बात रखी है और शमिता शेट्टी पर भी जमकर निशाना साधा है. सिंगर का कहना है कि इस वाकये ने उनकी पर्सनालिटी पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. ऐसे में उन्होंने अब इसे लेकर खुलकर बात की है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की सबसे तेज तर्रार कंटेस्टेंट अफसाना खान (Afsana Khan) अपने व्यवहार के चलते शो से बाहर की जा चुकी हैं. अफसाना ने वीआईपी टास्क में अपनी हार के बाद चाकू उठाते हुए बिग बॉस को ये धमकी दे डाली थी कि वह खुद को नुकसान पहुंचा सकती हैं. जिसके बाद खुद पर वार करने, वायलेंट व्यवहार, इमोशनल ब्रेकडाउन और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से तगड़ी लड़ाई के चलते उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा. ऐसे में अब अफसाना ने शो से बाहर किए जाने पर अपनी बात रखी है और शमिता शेट्टी पर भी जमकर निशाना साधा है.

    दरअसल, शो में हुए धमाके को लेकर अफसाना काफी नाराज हैं. सिंगर का कहना है कि इस वाकये ने उनकी पर्सनालिटी पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. ऐसे में उन्होंने अब इसे लेकर खुलकर बात की है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अफसाना खान ने कई खुलासे किए और बताया कि कुछ खास कंटेस्टेंट्स का फेवर करने को लेकर उन्होंने कई बार मेकर्स से बात की थी.

    अफसाना खान बोलीं- ‘शो में कुछ खास ना करने पर भी सिंबा नागपाल को बचाया जा रहा है. उन्होंने उमर रियाज को स्वीमिंग पूल में धक्का दे दिया, फिर भी उन्हें कुछ नहीं कहा गया.’ वहीं, शो में शमिता शेट्टी से अपनी लड़ाई को लेकर भी अफसाना अभी तक परेशान हैं. अफसाना का कहना है कि ‘वह शमिता को अपनी जूती की तरह समझती हैं.’

    यही नहीं, अफसाना खान ने यहां तक कह दिया है कि अगर शमिता कभी भी उनके सामने आएंगी तो वह उन्हें छोड़ने वाली नहीं हैं. दरअसल, शो में अफसाना की शमिता शेट्टी से जबरदस्त लड़ाई हुई थी. वीआईपी टास्क के बाद भी शमिता और अफसाना एक-दूसरे से भिड़ती दिखी थीं.

    इस लड़ाई में अफसाना ने शमिता को एक फ्लॉप एक्ट्रेस और आंटी तक कह दिया था. इसके बाद उन्होंने खूब गाली-गलौज भी की थी. जिसे लेकर अफसाना को सलमान खान से भी डांट पड़ी थी. हालांकि, इस दौरान अफसाना का मेंटल ब्रेकडाउन भी देखने को मिला, जिसे देखने के बाद शमिता ने उन्हें मेंटल पर्सन कहा था.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर