Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: राकेश बापट के बाद तबीयत बिगड़ने की वजह से शमिता शेट्टी हुईं बाहर, जानें पूरा मामला

Bigg Boss 15: राकेश बापट के बाद तबीयत बिगड़ने की वजह से शमिता शेट्टी हुईं बाहर, जानें पूरा मामला

शमिता और राकेश 'बिग बॉस ओटीटी' के घर पर एक-दूसरे के करीब आए थे. (Instagram/shamitashetty_official/raqeshbapat)

शमिता और राकेश 'बिग बॉस ओटीटी' के घर पर एक-दूसरे के करीब आए थे. (Instagram/shamitashetty_official/raqeshbapat)

टीवी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के घर पर आजकल काफी कुछ हो रहा है. पहले राकेश बापट (Raqesh Bapat) की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी तबीयत बिगड़ने की वजह से 'बिग बॉस 15' के घर से बाहर हो गई हैं. 'बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले राकेश को 8 नवंबर को तकलीफ हुई. इसके बाद उन्हें 9 नवंबर को 'बिग बॉस' के घर से बाहर कर दिया गया. हालांकि, शमिता के जल्द ही शो में वापसी करने की उम्मीद है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में पिछले डेढ़ हफ्ते में कुछ कंटेस्टेंट शो से बाहर हुए. राकेश बापट (Raqesh Bapat) और अफसाना खान के बाद एक्ट्रेस शमिता शेट्टी शो घर से बाहर हो गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने कल रात 13 नवंबर को मेडिकल इश्यूज की वजह से ‘बिग बॉस 15’ का घर छोड़ दिया था. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें घर से निकाल दिया गया था.

    हालांकि, शमिता के जल्द ही शो में वापसी करने की उम्मीद है. हाल में शमिता के ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर राकेश बापट को भी मेडिकल इमरजेंसी की वजह से घर छोड़ना पड़ा था. जबकि, शमिता और राजीव के साथ लड़ाई के दौरान चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने पर अफसाना को ‘बीबी 15’ के घर से निकाल दिया गया था.

    बीती रात ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान ने शमिता से अपने भाई राजीव अदातिया के लिए स्टैंड न लेने पर सवाल उठाए थे. शमिता ने अपने बचाव में कहा कि वे इस बात से अनजान थीं कि प्रतीक ने उनका मजाक उड़ाया था, क्योंकि राजीव ने घटना के बारे में कुछ भी शेयर नहीं किया था.

    शमिता, तेजस्वी पर विश्वास करने की वजह से राजीव से नाराज थीं. जब अफसाना ने राजीव और उनके खिलाफ कुछ भद्दे कमेंट किए थे, तब शमिता की अफसाना खान के साथ जबरदस्त लड़ाई हुई थी. ‘बिग बॉस 15’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले राकेश को 8 नवंबर को तकलीफ हुई थी. इसके बाद उन्हें 9 नवंबर को ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर कर दिया गया था. राकेश मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं.

    ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15: शमिता-राकेश के रिश्ते का उड़ाया मजाक, तो एक्ट्रेस की मां ने विशाल कोटियन को कहा- ‘सांप’

    बता दें कि हाल में शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने राकेश बापट और उनकी बेटी के रिश्ते का मजाक उड़ाने पर ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट विशाल कोटियन की खिंचाई की थी. सुनंदा शेट्टी ने ट्वीट कर विशाल कोटियन को सांप और सबसे विश्वासघाती आदमी बताया था.

    Tags: Bigg Boss 15, Raqesh Bapat, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर