Home /News /entertainment /

BB15: तेजस्वी प्रकाश के बिग बॉस जीतने से इन स्टार्स को लगा झटका, प्रतीक सहजपाल को बताया विनर

BB15: तेजस्वी प्रकाश के बिग बॉस जीतने से इन स्टार्स को लगा झटका, प्रतीक सहजपाल को बताया विनर

प्रतीक सहजपाल शो के रनर अप रहे. (फाइल फोटो)

प्रतीक सहजपाल शो के रनर अप रहे. (फाइल फोटो)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की विजेता तेजस्वी प्रकाश रहीं. कई लोगों ने तेजस्वी प्रकाश की जीत को पॉजिटिव तरीके से लिए तो कई बिग बॉस के पूर्व विजेता या प्रतिभागियों ने प्रतीक के ना जीत पाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की. इनमें काम्या पंजाबी, गौहर खान और शिफाली जरीवाला समेत कई स्टार्स हैं. प्रतीक सहजपाल ट्विटर पर भी लगातार ट्रेंड कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बन गई हैं. प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) वहीं, शो के रनर अप रहे. लंबे समय से फैंस को ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले का इंतजार था जो आखिरकार रविवार को पूरा हुआ. धमाकेदार बिग बॉस फिनाले में कई लोगों को उम्मीद थी की प्रतीक ही विनर की ट्रॉफी अपने नाम करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका. आखिरी पल में सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश का हाथ ऊपर कर उन्हें बिग बॉस 15 का विजेता घोषित किया.

हालांकि कई स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें प्रतीक सहजपाल का नहीं जीत पाना खल गया. कई लोगों ने तेजस्वी प्रकाश की जीत को पॉजिटिव तरीके से लिए तो कई बिग बॉस के पूर्व विजेता या प्रतिभागियों ने प्रतीक के ना जीत पाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की. इनमें काम्या पंजाबी, गौहर खान और शिफाली जरीवाला समेत कई स्टार्स हैं. प्रतीक सहजपाल ट्विटर पर भी लगातार ट्रेंड कर रहे हैं.

बिग बॉस 7 की प्रतिभागी काम्या पंजाबी ने लिखा है- प्रतीक सहजपाल तुम मेरे लिए विनर हो और हमेशा रहोगे. तुमने शानदार खेला. मुझे तुम्हारी शो के प्रति पैशन और प्यार बहुत पसंद आया. हमेशा खुश रहो. भविष्य के लिए बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं.

celebs shows disappointment on tejasswi prakash victory over pratik sehajpal

काम्या पंजाबी ने भी प्रतीक सहजपाल के लिए ट्वीट किया. (फोटो साभार: iamkamyapunjabi/instagram)

शेफाली जरीवाला ने भी ट्वीट कर लिखा है -प्रतीक सहजपाल तुमने लोगों को दिल जीता है. उन्हें भी यही उम्मीद थी कि तेजस्वी प्रकाश नहीं प्रतीक सहजपाल शो के विनर होंगे. हालांकि ऐसा नहीं हो सका.

celebs shows disappointment on tejasswi prakash victory over pratik sehajpal

शेफाली जरीवाला ने भी प्रतीक सहजपाल के लिए ट्वीट किया. (फोटो साभार: @shefalijariwala/instagram)

बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान ने भी प्रतीक सहजपाल के ना जीत पाने पर अपनी राय दी है. उन्होंने लिखा है- स्टूडियो में विनर अनाउसमेंट के साथ सन्नाटा ही सब कुछ कह रहा है. #bb15 जीतना सिर्फ एक शख्स डिजर्व करता है और दुनिया ने उसे चमकते देखा है. प्रतीक सहजपाल तुमने दिल जीता है. जो भी अंदर गया, तुम सबके फेवरिट थे. पब्लिक तुमसे प्यार करती है.’

celebs shows disappointment on tejasswi prakash victory over pratik sehajpal

गौहर खान ने भी प्रतीक सहजपाल के लिए ट्वीट किया. (फोटो साभार: @GAUAHAR_KHAN/instagram)

वहीं, मुनमुन दत्ता ने लिखा है- अपनी ईमानदारी से तुमने लाखों-करोड़ों दिल जीता है. तुम जिंदगी में अद्भुत चीजों के लायक हो. तुम्हें अपने ऊपर और अपने बिग बॉस के सफर पर गर्व होना चाहिए. तुम्हें देखना सुखद था.’

celebs shows disappointment on tejasswi prakash victory over pratik sehajpal

मुनमुन दत्ता ने भी प्रतीक सहजपाल के लिए ट्वीट किया. (फोटो साभार: @moonstar4u/instagram)

आपको बता दें कि प्रतीक सहजपाल पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ सदस्य थे जिन्हें बिग बॉस 15 के लिए कंफर्म किया गया था. उन्होंने शो भले ना जीता हो लेकिन लोगों का दिल जीतने में जरूर सफल रहे. प्रतीक को भी उम्मीद थी कि वो शो जीत सकते हैं. तेजस्वी प्रकाश का बतौर विनर नाम अनाउंस होते ही प्रतीक खुद को नहीं संभाल पाए और फूट-फूटकर रोने लगे.

सलमान खान ने ऐसे में प्रतीक को संभाला. उन्होंने प्रतीक को गले लगाया और स्टेज पर चुप कराते भी नजर आए. इसके बाद प्रतीक से मिलने के लिए शो के बाकी कंटेस्टेंट भी पहुंचे. शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट ने उन्हें हग किया.

Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर