Bigg Boss 15: सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स से पहले बिग बॉस के हाउस में लॉक होंगे कॉमनर्स?

यह शो हर साल सितंबर से अक्टूबर के बीच प्रसारित होना शुरू हो जाता है. (File Photo)

सेलिब्रिटीज से पहले आम लोगों को बिग बॉस के ग्रैंड हाउस में लॉक कर दिया जाएगा. आम लोगों को विभिन्न ऑडिशन के माध्यम से Bigg Boss 15 के लिए चुना जाएगा. दर्शकों के वोट के आधार पर 4-5 आम लोगों को बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए चुना जाएगा.

  • Share this:
    मुंबई. रियलिटी शो को लेकर सभी विवादों के बावजूद, बिग बॉस (Bigg Boss) अभी भी एक शानदार प्रोग्राम रहा है और यह 2006 के बाद से दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुआ है. बिग बॉस का पिछला सीजन बहुत धूमधाम से समाप्त हुआ, जिसमें टेलीविजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) प्रतिष्ठित ट्रॉफी घर ले गई और गायक राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) पहले उपविजेता रहे. यह रियलिटी शो एक वार्षिक प्रोग्राम है जो हर साल सितंबर से अक्टूबर के बीच प्रसारित होना शुरू हो जाता है.

    शो के कई फैन पेज के अनुसार शो अक्टूबर में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ सकता है. हालांकि अभी भी कंटेस्टेंट्स को अंतिम रूप दिया जा रहा है और शो के एक्साइटेड फैंस यह देखने के लिए बेहद लालायित हैं कि इस साल इसमें कौन-कौन कंटेस्टेंट्स भाग लेगा. सुरभि चंदना, नेहा मर्दा, भूमिका चावला, रिया चक्रवर्ती और पार्थ समथान जैसी कुछ हस्तियों के बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने की अटकलें हैं. कुछ हालिया रिपोर्टों के अनुसार, एक्टर और सिंगर अमित टंडन को भी संभावित प्रतियोगी माना जा रहा है.

    राहुल वैद्य की तरह, अमित भी इंडियन आइडल में भाग लेने के बाद पहली बार प्रमुखता से सामने आए. इसके बाद उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'दिल मिल गए' और 'कसम तेरे प्यार की' जैसे कई धारावाहिकों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को लुभाया.

    (@bigbosskhabriii/Instagram)


    शो के पिछले सीजन्स में आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी हिस्सा लेते नजर आए थे, लेकिन इस सीजन में एक ट्विस्ट आएगा. सेलिब्रिटीज से पहले आम लोगों को बिग बॉस के ग्रैंड हाउस में लॉक कर दिया जाएगा. इन आम लोगों को विभिन्न ऑडिशन के माध्यम से चुना जाएगा और इसमें दर्शकों की बहुत बड़ी भूमिका होगी. दर्शकों को वोट करना होगा और फिर 4-5 आम लोगों को बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए चुना जाएगा. प्रत्येक सीजन के साथ यह विवादास्पद शो मनोरंजन के स्तर को ऊंचा ले गया है और इस साल भी ऐसा ही होने की उम्मीद है. इस बार भी संभावना है कि सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.