Home /News /entertainment /

BB 15: सेलिब्रिटी बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला से मिलना चाहते थे ईशान सहगल, बोले- 'ख्वाहिश अधूरी रह गई'

BB 15: सेलिब्रिटी बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला से मिलना चाहते थे ईशान सहगल, बोले- 'ख्वाहिश अधूरी रह गई'

ईशान सहगल ने होस्ट सलमान खान से कहा कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत बड़े फैन हैं. (फोटो साभारःइंस्टाग्रामः @ieshaan_sehgaal/@realsidharthshukla)

ईशान सहगल ने होस्ट सलमान खान से कहा कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत बड़े फैन हैं. (फोटो साभारःइंस्टाग्रामः @ieshaan_sehgaal/@realsidharthshukla)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) ईशान सहगल (Iseshaan Sehgal) ने खुलासा किया कि उन्होंने सेलिब्रिटी बनने के बाद दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने की योजना बनाई थी. लेकिन, अब उनकी ये ख्वाहिश हमेशा के लिए अधूरी रह जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः टीवी रियेलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. शो के पहले दिन होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने कुल 14 कंटेस्टेंट्स को घर में एंट्री दी, जिनमें जय भानुशाली (Jay Bhanushali), करण कुंद्रा से लेकर अफसाना खान और डोनल बिष्ट जैसे सितारों के नाम शामिल है. शनिवार को शो के प्रीमियर में सलमान खान ने दर्शकों को शो के सभी कलाकारों से मिलवाया. इस दौरान शो में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) ने सलमान खान से बात करते हुए खुद को बिग बॉस और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का बड़ा फैन कहते हुए मिलवाया.

    रियेलिटी शो में एंट्री लेने से पहले SpotboyE से बात करते हुए ईशान सहगल ने खुलासा किया कि उन्होंने सेलिब्रिटी बनने के बाद दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने की योजना बनाई थी. लेकिन, अब उनकी ये ख्वाहिश हमेशा के लिए अधूरी रह जाएगी.

    बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने पर ईशान सहगल कहते हैं- ‘मुझे बिग बॉस ओटीटी के लिए कॉल आया था, लेकिन मैं ये नहीं कर पाया क्योंकि उन दिनों मैं अपने काम में व्यस्त चल रहा था. और इस बार जब उन्होंने अप्रोच किया तो मैं ना नहीं कह सका. मैं शो का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और यह कुछ ऐसा था जो मैं हमेशा से चाहता था. मुझे यह कॉन्सेप्ट बहुत ही रोमांचक लगती है. और अब मुझे मौका मिला है तो मैं जा रहा हूं और अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश करूंगा.’

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    ईशान आगे कहते हैं- ‘सिर्फ मैं ही नहीं, मेरी मां भी शो की बहुत बड़ी फैन हैं. वह 2013 से मुझे कह रही हैं, ईशान तुझे बिग बॉस में जाना चाहिए.’ शो में आने की वजह के बारे में बात करते हुए ईशान ने कहा- ‘बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को देखने के बाद मेरी मां मुझसे कहती थीं कि शो के लिए तुम्हारा गुस्सा ठीक रहेगा. सिद्धार्थ अभी भी मेरे और मेरी मां के फेवरेट हैं. लेकिन, अब वह हमारे साथ नहीं हैं. लेकिन, मैं अब भी उनसे मिलना चाहता हूं. क्योंकि, उन्हें ऑनस्क्रीन देखने के बाद मैंने खुद को उनसे जुड़ा हुआ महसूस किया.’

    ‘उनका गुस्सा, वह जिस तरह से पक्ष लेते थे और उन्होंने शो में जो कुछ भी किया. उनके निधन का पता लगने से पहले मैं अपनी मां से उनके बारे में बात कर रहा था. मैंने अपनी मां से कहा कि अगर मैं शो के लिए चुना गया तो मैं सेलिब्रिटी बनने के बाद सिद्धार्थ से जरूर मिलूंगा. लेकिन, अब जब वह हमारे बीच नहीं हैं तो मैं उनकी मां से मिलूंगा और उनके पैर छुऊंगा और उनका आशीर्वाद लूंगा. मैं सिद्धार्थ का आज भी बहुत सम्मान करता हूं.’

    Tags: Bigg Boss 15, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर