Home /News /entertainment /

BB 15 : सलमान की कड़वी बातों से इमोशनल हुए जय भानुशाली, कंटेस्टेंट की आंखों से छलके आंसू

BB 15 : सलमान की कड़वी बातों से इमोशनल हुए जय भानुशाली, कंटेस्टेंट की आंखों से छलके आंसू

वीकेंड के वार पर जय भानुशाली की सलमान खान ने जमकर खबर ली ( फोटो साभार Instagram@ijaybhanushali)

वीकेंड के वार पर जय भानुशाली की सलमान खान ने जमकर खबर ली ( फोटो साभार Instagram@ijaybhanushali)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss15) के ‘वीकेंड का वार’ पर अक्सर सलमान खान (Salman Khan) किसी न किसी कंटेस्टेंट को आड़े हाथों जरूर लेते हैं. इस बार सलमान के हत्थे पर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) चढ़ गए. सलमान ने जय की जमकर क्लास ली. उन्होंने साफ-साफ जय को चेतावनी देते हुए कह दिया कि शो में आपके न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता. सलमान की कड़वी बातों को सुनकर जय इमोशनल भी हो गए. उन्होंने सलमान से प्रॉमिस किया कि अब वे अपना गेम सबको दिखाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    जय भानुशाली (Jay Bhanushali) टीवी इंडस्ट्री के बेहद लोकप्रिय कलाकार हैं. उन्होंने टीवी सीरियल और रियलिटी शो से दर्शकों के बीच खास पहचान बनाई है. मगर ‘बिग बॉस 15’ (Big Boss15) के घर में आकर वो कुछ कमाल नहीं कर पा रहे हैं. जितना उनका बड़ा नाम है, उस हिसाब से बिग बॉस देखने वालो को लगा कि वो शो के दूसरे कंटेस्टेंट को तगड़ी टक्कर देंगे. मगर अबतक जय भानुशाली ऐसा कुछ नहीं कर रहे हैं, जिनसे ऐसा लगे कि वो शो के विनर बन सकते हैं. शो में अबतक जितने भी लोग मेहमान बनकर आए हैं, उन सबने  जय को आड़े हाथों लिया, अब शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी उनके खेल को आईना दिखाते हुए नजर आए.

    शो के शुरुआत प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ हुई फाइट के बाद ऐसा लगा कि जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में कुछ धमाका करेंगे, मगर बाद के हफ्तों में वो अपने गेम से भटक गए. ‘वीकेंड का वार’ पर सलमान खान (Salman Khan) ने जय की बुरी तरीके से फजीहत की. सलमान ने साफ-साफ जय को कहा कि वो घर के अंदर एक खाली घड़े की तरह हैं, जो सिर्फ बजते हैं. सलमान ने जय को आईना दिखाते हुए कहा, ‘बिग बॉस के अंदर वो किसी भी सही मुद्दे पर अपनी बात नहीं रखते हैं. अगर कोई स्टैंड लेते भी हैं तो पल भर में ही ठंडे हो जाते हैं. घर में उनकी कोई स्टोरी नहीं है’.

    सलमान की फटकार के बाद जय कुछ भावुक नजर आए. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि जय अपनी बात कहना चाहते हैं, मगर सलमान उनकी बात को काटते हुए कहते हैं, ‘मत कुछ कहिए, जहां कुछ कहना होता है, वहां तो आप कहते नहीं हैं. आपके न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता.’

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)


    सलमान खान की चुभती बातों से जय भानुशाली का चेहरा उतर गया. जय की आंखों में आंसू छलक उठे. फिर अपने आप को संभालते हुए जय ने सलमान से कहा कि अब वो अपना गेम खुलकर खेलेंगे.

    ऐसा नहीं है कि सलमान खान ने जय को सिर्फ आड़े हाथों ही लिया, सलमान ने उन्हें अपनी लोकप्रियता याद दिलाई और कहा, ‘वो अब भी अपने फैंस का दिल जीत सकते हैं. लिहाजा, वो खुद को शो में ऐसा ही पेश करें , जो वो बाहर हैं.’

    Tags: Bigg Boss 15, Jay Bhanushali, Salman khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर