Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 में जाने से पहले खूब रोए थे निशांत भट्ट, बोले- सलमान खान से लगता है बहुत डर

Bigg Boss 15 में जाने से पहले खूब रोए थे निशांत भट्ट, बोले- सलमान खान से लगता है बहुत डर

'बिग बॉस 15' कंटेस्टेंट निशांत भट्ट को सलमान खान से डर लगता है. (फोटो साभारः Instagram @nishantbhat85)

'बिग बॉस 15' कंटेस्टेंट निशांत भट्ट को सलमान खान से डर लगता है. (फोटो साभारः Instagram @nishantbhat85)

'बिग बॉस ओटीटी' के रनरअप रहे निशांत भट्ट ने 'बिग बॉस 15' ( Bigg Boss 15) में जाने से काफी खुश और एक्साइटेड हैं. उन्होंने शो में एंट्री से पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि 'बीबी 15' में जाने की खबर मिलने पर वह रो पड़े थे.

    मुंबई. ‘बिग बॉस ओटीटी’ ( Bigg Boss OTT) में शानदार गेम दिखाने वाले निशांत भट्ट अब ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री कर चुके हैं. घर में एंट्री करने से पहले निशांत ने ओटीटी हाउस में अपने सफर और ‘बीबी15’ की तैयारी के बारे में बताया. निशांत ने यह भी बताया कि उन्हें उस वक्त बहुत रोना आया, जब उन्हें पता चला कि वह ‘बिग बॉस 15’ ( Bigg Boss 15) का हिस्सा होंगे. उन्होंने बताया कि बिग बॉस ओटीटी की जर्नी उनके लिए बहुत ही हैरान करने वाली रही. उन्हें विश्वास नहीं था ऑडियंस से इतना प्यार और सराहना मिलेगी. वह इसके आभार जताते हैं.

    निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा,”मुझे लगता था कि मैं टॉप 5 में पहुंच जाऊंगा. फिनाले के बाद मैंने आउटिंग और चिलिंग प्लान बनाया था. मुझे नहीं पता था कि मुझे बड़े घर में जाना पड़ेगा. जब मुझे पता चला कि मैं ‘बिग बॉस 15’ में जाने की खबर मिली, मैंने सच में रोना शुरू कर दिया. सोच रहा हूं, जाऊं या नहीं जाऊं?” जब इसकी वजह पूछी गई, तो निशांत ने कहा कि वह सलमान खान से डरते हैं. वह उन्हें प्रिंसिपल की तरह लगते हैं.

    निशांत भट्ट ने कहा,”मुझे सलमान सर से डर लगता है. वह मेरे लिए प्रिंसिपल की तरह हैं. मैंने सोचना शुरू कर दिया कि अगर वो मेरे पर चिल्लाए तो. मैं कहां जाऊंगा और छुपुंगा? पिछले साल जब मैंने ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले के लिए एक्ट्स को कोरियोग्राफ किया था और मैं उन्हें स्टेप्स दिखा रहा था, उस समय भी मुझे उनसे बहुत डर लग रहा था. लेकिन फिर मुझे लगा कि ‘मैं इतना बड़ा मौका कैसे गंवा सकता हूं?’ और मैंने शो के लिए ‘हां’ कह दिया.”

    निशांत भट्ट ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ की कनेक्शन रही मूस जट्टाना के बारे में कहा,”जब से मैं बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर आया हूं, हम लगातार संपर्क में हैं. मैं उन्हें मिस करूंगा क्योंकि हमारी दोस्ती के रूप में बॉन्डिंग काफी अच्छी रही है. लेकिन आप कभी नहीं जानते कि क्या हो सकता है. ओटीटी से प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी भी ‘बीबी 15’ में आ रहे हैं, तो आप कभी नहीं जानते… मूस भी शायद आ सकती है. लेकिन मैं ‘बिग बॉस 15’ को जीने और एक्सप्लोर करने और नए दोस्त बनाने के लिए भी एक्साइटेड हूं.

    Tags: Bigg Boss 15, Bigg Boss OTT, Nishant Bhatt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर