Home /News /entertainment /

देवोलीना भट्टाचार्जी सर्जरी के लिए अस्पताल में हुईं भर्ती, दोस्त ने शेयर की तस्वीर

देवोलीना भट्टाचार्जी सर्जरी के लिए अस्पताल में हुईं भर्ती, दोस्त ने शेयर की तस्वीर

बिग बॉस में टास्क करते हुए वह गंभीर रूप से घायल हुई. (फाइल फोटो)

बिग बॉस में टास्क करते हुए वह गंभीर रूप से घायल हुई. (फाइल फोटो)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) से निकलने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने लाइव सेशन में ये जानकारी शेयर की थी. उन्होंने बताया था कि पोल वाला टास्क करते हुए वह गंभीर रूप से घायल हुई और उनकी एक नस में इंजरी हो गई. इसी इंजरी के ट्रीटमेंट के लिए वह अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी दोस्त लक्ष्मी अय्यर ने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अस्पताल के कपड़ों में नजर आ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इस हफ्ते की शुरुआत में हुए डबल एविक्शन के बाद ‘बिग बॉस 15’ से बाहर हो चुकी हैं. अब उनकी परेशानियां शो से निकलते ही बढ़ गई हैं. दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी को अपनी सर्जरी करानी होगी. इसके लिए वो अस्पताल में भर्ती हुई हैं. उनकी दोस्त लक्ष्मी अय्यर ने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अस्पताल के कपड़ों में नजर आ रही हैं. अच्छी बात ये है कि इससे देवोलीना का हौसला नहीं टूटा है. वो तस्वीरों में भी मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.

    दोस्त ने शेयर की तस्वीर
    देवोलीना की दोस्त लक्ष्मी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘मैंने फाइटर गर्ल देवोलीना से मुलाकात की और उसे सर्जरी के लिए प्यार और शक्ति की कामना करती हूं. मैं देवो से बहुत प्यार करती हूं और तुम्हें मुस्कुराता देखकर मैं बहुत खुश हूं.’ आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ‘बिग बॉस 15’ के दौरान एक टास्क के दौरान बुरी तरह घायल हुईं थी. लेकिन, अब उनकी चोट इस कदर बढ़ गई है कि उन्हें सर्जरी करवानी होगी.

    bigg boss 15 contestent Devoleena Bhattacharjee to go through surgery

    देवोलीना की दोस्त ने उनके लिए तस्वीर पोस्ट की है. (फोटो साभार: iyer_lakshmi/instagram)

    हुई थी घायल
    बिग बॉस से निकलने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने लाइव सेशन में ये जानकारी शेयर की थी. उन्होंने बताया था कि पोल वाला टास्क करते हुए वह गंभीर रूप से घायल हुई और उनकी एक नस क्षतिग्रस्त हो गई. अपने फैंस को ये बताते हुए देवोलीना इमोशनल हो गईं थीं.

    होगी सर्जरी
    देवोलीना ने इस दौरान कहा था, ‘मैंने एमआरआई करवाया है. मेरी हालत काफी गंभीर है. 19 घंटे भारी पड़ गए. गिरने की वजह से चोट ज्यादा आ गई है. मैं गुरूवार को अस्पताल में भर्ती होने वाली हूं और शुक्रवार को मेरा ऑपरेशन होगा. मैं इस चीज से लडूंगी. लेकिन इसको लेकर चिंता भी है. मुझे बस आप लोगों की दुआ की जरूरत है. मैं अस्पताल में भर्ती होने से पहले आप लोगों से बात करना चाहती थीं.

    Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर