Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: ट्रॉफी के साथ वायरल हुई इस कंटेस्टेंट की तस्वीर, सलमान भी रह जाएंगे Shocked!

Bigg Boss 15: ट्रॉफी के साथ वायरल हुई इस कंटेस्टेंट की तस्वीर, सलमान भी रह जाएंगे Shocked!

सलमान खान ने ट्रॉफी का लुक रिवील किया था. (फाइल फोटो)

सलमान खान ने ट्रॉफी का लुक रिवील किया था. (फाइल फोटो)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) से कुछ समय पहले ही सलमान खान ने ट्रॉफी का लुक रिवील किया था. अब प्रतीक सहजपाल की तस्वीर इस ट्रॉफी के साथ वायरल हो रही है. इस तस्वीर में प्रतीक बिग बॉस की ट्रॉफी हाथों में पकड़े नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ ये भी दावा किया जा रहा है कि इस शो के टाइटल को जीतने के असली हकदार वही हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अब समाप्ति की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में आखिरी समय में हर कोई ट्रॉफी जीतने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं. जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है फैंस अपने चहेते कंटेस्टेंट के लिए जी तोड़ मेहनत करने में लगे हुए हैं. इस बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है, जिसमें बिग बॉस का एक मौजूदा कंटेस्टेंट शो की ट्रॉफी हाथों में लिए नजर आ रहा है. यह तस्वीर देख बिग बॉस (Bigg Boss) के फैंस भी शॉक्ड हो गए हैं तो फैंस खुश हो रहे हैं.

इस कंटेस्टेंट की तस्वीर हो रही वायरल
‘बिग बॉस 15’ के फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) से कुछ समय पहले ही सलमान खान ने ट्रॉफी का लुक रिवील किया था. अब प्रतीक सहजपाल की तस्वीर इस ट्रॉफी के साथ वायरल हो रही है. इस तस्वीर में प्रतीक बिग बॉस की ट्रॉफी हाथों में पकड़े नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ ये भी दावा किया जा रहा है कि इस शो के टाइटल को जीतने के असली हकदार वही हैं. इस तस्वीर ने प्रतीक के फैंस के बीच भी हलचल मचा दी है.

Bigg boss 15 contestent pic with winning trophy went viral

प्रतीक की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. (फोटो साभार: @SonamTillani/twitter)

प्रतीक की है तगड़ी फॉलोइंग
प्रतीक सहजपाल की लोगों के बीच अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. उनका गेम भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. शुरुआत से ही वो बिग बॉस 15 के मजबूत प्रतिभागी के रुप में उभरे हैं. हालांकि, ये तो फिनाले के दिन ही पता चलेगा कि कौन जीत दर्ज करता है लेकिन फैंस को इस तस्वीर से खुशी जरूर मिल गई है. आपको दें कि, तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा, राखी सावंत, शमिता शेट्टी, इन सभी को टिकट-टू-फिनाले मिल चुका है.

इन्हें मिला टिकट टू फिनाले
वहीं, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले खतरे में हैं. आपको बता दें कि अब तक ये जानकारी मिल रही है कि देवोलीना शो से बाहर हो चुकी हैं. शो के ग्रैंड फिनाले को लेकर तैयारियां भी जोर शोर से शुरू हो गई हैं. कंटेस्टेंट के घरवालों को भी बुलावा भेजने का सिलसिला शुरू हो गया है.

फिनाले की तैयारी शुरू
इसी क्रम में राखी सावंत के पति रितेश ने तो साफ कह भी दिया है कि वो फिनाले का हिस्सा नहीं होंगे. उन्होंने मीडिया से साफ कर दिया है कि इस बात की 90 फीसदी संभावना है कि वो फिनाले में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मैं फिनाले अटैंड नहीं करूंगा क्योंकि मैं उस वक्त मुंबई में नहीं रहूंगा. फिनाले वाले दिन मेरी एक जरूरी मीटिंग है इस लिए मुझे मुंबई से बाहर जाना होगा. घर के अंदर जाने से मेरा बहुत नुकसान हुआ था.’

Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर