Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 के फिनाले से पहले एविक्ट हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी? राजीव अदातिया भी घर से निकले बाहर

Bigg Boss 15 के फिनाले से पहले एविक्ट हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी? राजीव अदातिया भी घर से निकले बाहर

 देवोलीना भट्टाचार्जी घर से हुईं बेघर. (फोटो साभारः Instagram @devoleena)

देवोलीना भट्टाचार्जी घर से हुईं बेघर. (फोटो साभारः Instagram @devoleena)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. इस सीजन के आखिरी हफ्ते में फिनाले एपिसोड से देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Benerjee Evicted) बेघर हो गई हैं? इतना ही नहीं, राजीव अदातिया भी घर से बाहर निकल जाएंगे. बिग बॉस ने एलिमिनेट होने के बाद राजीव को बतौर वीआईपी एंट्री दी थी.

अधिक पढ़ें ...

‘बिग बॉस 15’ अपने फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) के करीब पहुंच रहा है. घर के सभी कंटेस्टेंट्स टास्क में बेहतर करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. जहां ऑडियंस अब यह देखने के लिए बेताब हैं कि घर का कौन-सा कंटेस्टेंट ट्रॉफी को अपने घर ले जाएगा. वहीं ‘वीकेंड का वार’ एक नया मोड़ लेकर आएगा. द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक देवोलीना (Dvoleena Bhattachargee Evicted) शो से बाहर हो जाएंगी. देवोलीना के अलावा द खबरी ने यह भी दावा किया कि इस हफ्ते की शुरुआत में स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो में दोबारा एंट्री करने वाले राजीव अदातिया भी घर से बाहर आएंगे

देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, (Rashami Desai) अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत और उनके पति रितेश ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री की थी. देवोलीना पहले दिन से ही सुर्खियां बटोर रही थी. अभिजीत और रश्मि के साथ उनकी लड़ाई से लेकर प्रतीक सहजपाल की दोस्ती तक, वह कई वजहों से चर्चा में रही है.

Devoleena Evicted

(फोटो साभारः Twitter @TheRealKhabri)

इससे पहले मेकर्स, ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें देवोलीना और रश्मि (Devoleena Rashami Fight) की लड़ाई देखने को मिले थे. वीआईपी जोन में जाने के लिए लास्ट मौके के दौरान दोनों के बीच लड़ाई हुई थी. रश्मि और देवोलीना में से कोई भी यह मौका गंवाना नहीं चाहता, पर इस चक्कर में दोनों अपनी सालों पुरानी दोस्ती भुलाकर आपस में भिड़ जाते हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास बेटी के बाद चाहते हैं एक और बेबी, कपल के करीबी दोस्त का खुलासा

राखी ने रश्मि और देवोलीना को भड़काया

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों सितारे राखी से उनके पक्ष में डिसीजन देने के लिए कह रही हैं, पर राखी इस मौके का फायदा उठाते हुए दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ भड़काती हैं. रश्मि देवोलीना पर लोगों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए थप्पड़ जड़ देती हैं. घर के कंटेस्टेंट अगर बीच-बचाव में नहीं आते तो लड़ाई काफी बढ़ जाती.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रश्मि के खिलाफ एक्शन लेगा ‘बिग बॉस’?

रश्मि राखी से बार-बार कह रही हैं कि वे देवोलीना के सपोर्ट में डिसीजन न लें. अब यह जानना दिलचस्प है कि राखी टिकट-टू-फिनाले किसके नाम करती हैं. यह अगला एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा कि देवोलीना को थप्पड़ मारने पर रश्मि के खिलाफ ‘बिग बॉस’ क्या एक्शन लेते हैं. रश्मि को ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर किया जा सकता है.

Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee, Rashami Desai

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर