Home /News /entertainment /

BB 15: अभिजीत के Kiss मांगने पर भड़कीं देवोलीना की मां, रश्मि देसाई पर भी फूटा गुस्सा

BB 15: अभिजीत के Kiss मांगने पर भड़कीं देवोलीना की मां, रश्मि देसाई पर भी फूटा गुस्सा

देवोलीना की मां ने रश्मि के साथ बेटी के झगड़े पर भी प्रतिक्रिया दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @imrashamidesai/@devoleena)

देवोलीना की मां ने रश्मि के साथ बेटी के झगड़े पर भी प्रतिक्रिया दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @imrashamidesai/@devoleena)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश से लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और अभिजीत बिचकुले (Abhijeet Bichukale) को सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ा. इस हफ्ते का सबसे चर्चित मुद्दा रहा, अभिजीत बिचकुले का देवोलीना भट्टाचार्जी से 'पप्पी' यानी KISS मांगना. वीकेंड का वार में भी सलमान खान ने इस मुद्दे पर अभिजीत और देवोलीना की खूब क्लास लगाई.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः इस हफ्ते के बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने लगभग हर घरवाले की क्लास लगाई. रितेश से लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और अभिजीत बिचकुले (Abhijeet Bichukale) को सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ा. इस हफ्ते का सबसे चर्चित मुद्दा रहा, अभिजीत बिचकुले का देवोलीना भट्टाचार्जी से ‘पप्पी’ यानी KISS मांगना. वीकेंड का वार में भी सलमान खान ने इस मुद्दे पर अभिजीत और देवोलीना की खूब क्लास लगाई और अब इस मामले पर देवोलीना भट्टाचार्जी की मां अंतिमा का बयान भी सामने आया है.

    दरअसल, एक टास्क के दौरान अभिजीत बिचकुले के Kiss मांगने पर देवोलीना भट्टाचार्जी काफी भड़क गई थीं. जिसके बाद उन्होंने घर में खूब हंगामा बरपाया था. इस मामले पर अब उनकी मां अंतिमा ने भी अपनी बात रखी है. ETimes की रिपोर्ट के अनुसार, देवोलीना की मां ने अभिजीत बिचकुले की हरकत पर नाराजगी जाहिर की है और इसे ‘वाहियात’ बताया है.

    ETimes की रिपोर्ट के अनुसार, देवोलीना भट्टाचार्जी की मां कहती हैं- ‘यह वाहियात है. जब मैंने देखा तो मुझे बहुत गुस्सा आया. पहले तो मुझे लगा कि वह उसे बहन की तरह ट्रीट कर रहा है, इसीलिए ऐसा कहा होगा. लेकिन, बाद में मांगते ही रह गया. सलमान खान और बाकि के लोगों ने कहा कि उसे पहले रिएक्ट करना चाहिए था. लेकिन, मैं समझती हूं कि देवोलीना को भी ऐसा ही लग रहा होगा कि वह मजाक कर रहा है.’

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    अंतिमा आगे कहती हैं- ‘मुझे अभिजीत शुरुआत से ही पसंद नहीं है.’ इसके अलावा उन्होंने रश्मि और देवोलीना की लड़ाई पर भी अपनी बात रखी. वह कहती हैं- ‘मुझे लगता है कि रश्मि स्वार्थी हैं. मैंने पिछले सीजन में ही देवोलीना को कहा था कि उससे दूर रहना. लेकिन, उसने कहा कि हम अच्छे दोस्त हैं.’

    ‘मैंने तब जाने दिया, लेकिन अब मुझे लगता है कि देवोलीना को इस बात का अहसास हो गया होगा कि मैंने उसे पहले ही चेतावनी क्यों दी थी.’ इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि आने वाले हफ्तों में दोनों के बीच सब ठीक भी हो सकता है. बता दें, इन दिनों रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच काफी चिक-चिक चल रही है. जबकि, बिग बॉस 13 सीजन में दोनों के बीच के रिश्ते काफी अच्छे रहे थे. वहीं सीजन 15 में भी शुरुआत में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी.

    Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee, Rashami Desai

    अगली ख़बर