Home /News /entertainment /

BB-15: जेल जा चुकी हैं राखी सावंत? देवोलीना के खुलासे पर बोले सलमान खान- 'तुम्हारा होस्ट भी...'

BB-15: जेल जा चुकी हैं राखी सावंत? देवोलीना के खुलासे पर बोले सलमान खान- 'तुम्हारा होस्ट भी...'

देवोलीना का कहना है कि राखी सावंत 2 दिनों तक जेल में रह चुकी हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

देवोलीना का कहना है कि राखी सावंत 2 दिनों तक जेल में रह चुकी हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया, जिसके बारे में शायद ही किसी को पता होगा. शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें घरवाले एक 'पर्दाफाश सेगमेंट' में एक-दूसरे को लेकर खुलासा करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी फ्रेंड राखी सावंत को लेकर एक खुलासा करती हैं, जिसके बाद वह खुद होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के निशाने पर आ जाती हैं.

अधिक पढ़ें ...

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का यह वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा. सलमान खान (Salman Khan) ने घरवालों के पूरे हफ्ते के तहलके पर उनकी क्लास ली और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से लेकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) तक को निशाने पर लिया. बीते कुछ दिनों से घर में हर रोज हाईबोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाइयां भी नेक्स्ट लेवल पर जाती नजर आ रही हैं. इस बीच देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने राखी सावंत को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया, जिसके बारे में शायद ही किसी को पता होगा.

शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें घरवाले एक ‘पर्दाफाश सेगमेंट’ में एक-दूसरे को लेकर खुलासा करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी फ्रेंड राखी सावंत को लेकर एक खुलासा करती हैं, जिसके बाद वह खुद होस्ट सलमान खान के निशाने पर आ जाती हैं. देवोलीना बताती हैं कि राखी सावंत 2 दिनों के लिए जेल जा चुकी हैं. देवोलीना की ये बात सुनकर राखी भी हैरान रह जाती हैं.

देवोलीना की बात सुनने के बाद सभी घरवाले हैरानी भरा रिएक्शन देते हैं. इसी बीच सलमान खान राखी के सपोर्ट में आते हैं और कहते हैं कि ‘तुम्हारा होस्ट भी जेल जाकर आया है.’ हालांकि, देवोलीना के खुलासे के बाद राखी ने भी देवोलीना को लेकर खुलासा करते हुए अपना बदला ले लिया. राखी ने भी देवोलीना के बारे में शॉकिंग खुलासा किया है.

राखी की रिपोर्ट के अनुसार, देवोलीना पहले से ही शादीशुदा हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने सबसे ये बात छिपाकर रखी है. अपने बारे में ये बात सुनकर देवोलीना भी थोड़ी हैरान सी लगती हैं. लेकिन, इन बातों में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ, ये तो एपिसोड के टेलीकास्ट होने पर ही पता चलेगा. लेकिन, प्रोमो से यह साफ होता है कि घरवाले एक-दूसरे का पर्दाफाश करने से बिलकुल पीछे नहीं हटने वाले हैं. यानी, यह एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है.

Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant, Salman khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर