Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी के फैसले से रुका कंटेस्टेंट्स का 'टिकट टू फिनाले', भड़के घरवालों ने किया विरोध

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी के फैसले से रुका कंटेस्टेंट्स का 'टिकट टू फिनाले', भड़के घरवालों ने किया विरोध

देवोलीना भट्टाचार्जी के फैसले पर घरवालों को गुस्सा आया. (फोटो साभारः Instagram @devoleena)

देवोलीना भट्टाचार्जी के फैसले पर घरवालों को गुस्सा आया. (फोटो साभारः Instagram @devoleena)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड के अपकमिंग प्रोमो में देखने को मिला कि बिग बॉस ने नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स को 'टिकट टू फिनाले' टास्क दिया. जिसका फैसला देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को करना था. लेकिन देवोलीना ने किसी भी कंटेस्टेंट को विजेता घोषित नहीं किया. इसकी वजह से घर में काफी हंगामा हुआ और वीआईपी के बीच टकराव पैदा हो गया.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)  अपने आखिरी पढ़ाव की तरफ बढ़ रहा है और घर के सभी कंटेस्टेंट्स का गेम एक-दूसरे पर भारी पड़ रहा है. सभी कंटेस्टेंट्स शो में सर्वाइव करने के लिए एक-दूसरे को कंपीट करने में लगे हुए हैं, वहीं बिग बॉस भी गेम में ट्विस्ट लाकर पूरा गेम पलट रहे हैं. ‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाए गए अपकमिंग एपिसोड में प्रोमो में हमने देखा कि बिग बॉस ने घरवालों को ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क दिया है.

    इस टास्क का संचालक घर के वीआईपी सदस्यों को बनाया गया है और उन्हीं को अंतिम निर्णय लेने का अधिकार मिला है. हालांकि प्रोमो देखकर लगता है कि कि यह ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क (Bigg Boss Ticket To Finale) वीआईपी के बीच टकराव पैदा करने वाला है. प्रोमो में गैर-वीआईपी सदस्यों को टास्क करते हुए दिखाया गया है जिसमें करण कुंद्रा सभी से कहते हैं कि उन्हें अपने लिए खेलना चाहिए.

    विक्की कौशल-कैटरीना कैफ पहुंचे वेडिंग प्लेस, आतिशबाजी के साथ राजस्थानी स्टाइल में हुआ कपल का स्वागत

    इस बीच प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) भी कहते हैं कि अगर कोई फिनाले में पहुंचता है, तो ट्रॉफी एक ही होगी. इसके बाद वीआईपी का प्रतिनिधि करने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी अपना फैसला सुनाती है, लेकिन वीआईपी और नॉन वीआईपी सदस्य उनके फैसले से खुश नहीं होते. दरअसल, देवोलीना ऐलान करती है कि ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क में कोई भी कंटेस्टेंट विनर नहीं है. और बिग बॉस भी उनके फैसले पर सहमति जताते हैं.

    देलोवीना को आया गुस्सा

    वहीं, बिग बॉस भी वीआईपी सदस्यों (Bigg Boss VIP Members) पर हावी होने वाले हैं और उनके बीच दरार पैदा कर रहे हैं. प्रोमो में दिखाया गया कि देवोलीना भट्टाचार्ची को दोष दिए जाने के बाद वह अपना आपा खोते देती हैं. उनके फैसले पर घर के सभी सदस्य उंगली उठाते नजर आते हैं. देवोलीना घरवालों के इस व्यवहार पर चिल्लाती हैं और कहती है, “रश्मि, मैं इसे खो रही हूं.” वह अभिजीत बिचुकले पर आरोप लगाती है और पूछती है कि वह वही था जो अपनी ही टीम के सदस्यों की पीठ में छुरा घोंपने की बात कर रहा था.

    अभिजीत पर भड़की राखी सावंत

    इस बीच, रश्मि देसाई भी अभिजीत बिचकुले पर स्मार्ट पर काम करने की कोशिश करने के लिए फटकार लगाते हुए दिखाई देती हैं. राखी भी उनपर निशाना साधती है और कहती हैं, “आप को लेटे-लेट नहीं लेके जाएंगे हम फिनाले वीक में.” बता दें कि अभिजीत बिचुकले का शमिता शेट्टी समेत घर के कई कंटेस्टेंट्स से टकराव हो चुका है.

    Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर