Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 कंटेस्टेंट डोनल विष्ट का खुलासा- एक डायरेक्टर ने की थी रोल के बदले 'गंदी' डिमांड

Bigg Boss 15 कंटेस्टेंट डोनल विष्ट का खुलासा- एक डायरेक्टर ने की थी रोल के बदले 'गंदी' डिमांड

डोनल बिष्ट ने 'बिग बॉस 15' में एंट्री कर ली है.
(फोटो साभारः Instagram @donalbisht)

डोनल बिष्ट ने 'बिग बॉस 15' में एंट्री कर ली है. (फोटो साभारः Instagram @donalbisht)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में एंट्री करने से पहले एक्ट्रेस डोनल विष्ट (Donal Bisht) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में एक डायरेक्टर ने उन्हें रोल देने के बदले सेक्स करने के लिए कहा था.

    मुंबई.  एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री कर चुकी हैं. उन्होंने शो में धमाकेदार एंट्री. शो में डोनल बिष्ट आठवें कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की. सलमान उनका स्वागत करते हैं और उनका सामना एवसम मिरर से नहीं कराते हैं. इसके बाद सलमान, ईशान सहगल और डोनल बिष्ट को आंखों पर पट्टी बांधकर उन्हें जीप में बैठाकर भेजते हैं और इस तरह वे जंगल पहुंच जाते हैं. यहां ईशान और डोनल एक-दूसरे के बारे में जानने की कोशिश करते हैं.

    शो में एंट्री से पहले डोनल विष्ट ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें एक डायरेक्टर ने रोल देने के लिए उनसे सेक्स करने के लिए कहा था. डोनल ने कहा था, “यह घटना मेरे शुरुआती दिनों में हुई थी, जब मुझे काम मिलना शुरू हुआ था, हालांकि मैंने तब तक काम शुरू नहीं किया था. आप जानते हैं, शुरुआती दौर में यह कैसे होता है जब आप कुछ नहीं होते हैं और लोग आपको अप्रोच कर रहे होते हैं. मेरे लिए, तब तो मैंने इस फिल्ड में पूरी तरह एंट्री भी ही नहीं की थी.”

    डोनल बिष्ट ने कहा, “लोग कभी भी मुझे इस तरह से अप्रोच नहीं करते थे क्योंकि वे देख सकते थे कि मैं एक मजबूत लड़की हूं, मैंने कभी उस तरह की जगह नहीं दी. लेकिन कुछ लोग बुरे होते हैं, आप क्या कर सकते हैं? आपको अपनी वैल्यू के बारे में जानना होगा और कुछ भी गलत नहीं होगा. मेरे साथ यही एकमात्र घटना हुई थी लेकिन इसे इस रूप में नहीं देखा चाहिए कि हर कोई डोनल बिष्ट के पास इस तरह से अप्रोच करता था.”

    View this post on Instagram

    A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

    डोनल ने आगे कहा, “जो हुआ वो हो गया. किये कराये पर पानी फिर गया. आठ साल पहले की बात है. यह बड़ा था लेकिन मैं इससे निपटी. मेरा सुझाव है कि यंग लड़कियों को इन चीजों से निपटने के लिए आत्मविश्वासी और मजबूत होने की जरूरत है. और ऐसा सिर्फ इसी इंडस्ट्री में नहीं है, यह कई अन्य इंडस्ट्रीज में भी है.”

    साल 2015 में ‘एयरलाइंस’ के साथ अपने एक्टिंग के सफर की शुरुआत करने से पहले, डोनल एक पत्रकार और एंकर थीं. उन्होंने कहा, “एक पत्रकार होने के नाते मुझे मदद मिली. ये लोग चीजों को जानते हैं, ये चीजों के बारे में जानते हैं. वे बहुत बहादुर हैं और किसी चीज से नहीं डरते. मैंने यह सब अपने पिछले प्रोफेशन के कारण सीखा है.”

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर