Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: डोनल बिष्ट ने किया अपनी स्ट्रेटजी का खुलासा, इन तीन चीजों के बिना शो में नहीं रह सकती एक्ट्रेस

Bigg Boss 15: डोनल बिष्ट ने किया अपनी स्ट्रेटजी का खुलासा, इन तीन चीजों के बिना शो में नहीं रह सकती एक्ट्रेस

'बिग बॉस 15' कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट ने अपनी स्ट्रेटजी का खुलासा किया.
(फोटो साभारः Instagram @donalbisht)

'बिग बॉस 15' कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट ने अपनी स्ट्रेटजी का खुलासा किया. (फोटो साभारः Instagram @donalbisht)

'बिग बॉस 15' के प्रीमियर एपिसोड में ही कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने ईशान सेहगल को नॉमिनेट कर दिया है. डोनल की इस स्ट्रेटजी पर फैंस तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने शो में जाने से पहले एक इंटरव्यू में बिग बॉस में एंट्री और इसके महत्व पर बात की.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के प्रीमियर एपिसोड में टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट और ईशान सेहगल को असली जंगल में भेजा जाता है. वहां, बिग बॉस दोनों को एक टास्क देते हैं. इस टास्क में दोनों को आपसी सहमति से इस सीजन के पहले हफ्ते में नॉमिनेट होने के लिए एक-दूसरे को मनाना था. डोनल, ईशान को पहले हफ्ते में नॉमिनेट कर देती हैं. ईशान भी इस पर सहमति जताते हैं. अगर दोनों इस टास्क को पूरा नहीं करते, तो दोनों ही कंटेस्टेंट पहले हफ्ते में नॉमिनेट हो जाते. डोनल की स्ट्रेटजी की फैंस तारीफ कर रहे हैं. डोनल ने शो में एंट्री से पहले एक इंटरव्यू में अपनी स्ट्रेटजी समेत कई मुद्दों पर बात की.

    डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा खुलासा किया कि बिग बॉस की ओर से इस बार उन्हें चौथी या पांचवीं बार अप्रोच किया गया था जिसकी वजह से उन्होंने बतौर कंटेंस्टेंट शो में शामिल होने का फैसला किया. उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बिग बॉस के महत्व को भी बताया. उन्होंने कहा,”हर किसी के लिए सफलता की अलग परिभाषा होती है. कुछ के लिए बिग बॉस ही अंतिम लक्ष्य है जिसमें वह जाना चाहते है. मेरे लिए, ऐसा नहीं है. बिग बॉस मेरी जर्नी है लेकिन मेरा काम ही मेरे लिए अंतिम लक्ष्य है. जैसे में फिल्म भी करना चाहती हूं और अभी एक तमिल फिल्म भी कर रही हूं. मैं बॉलीवुड में आना चाहती हूं और कई स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं.”

    डोनल बिष्ट ने आगे कहा,”मैं सिर्फ सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही हूं. बस यही मेरे अंतिम लक्ष्य है, बिग बॉस नहीं. मैं फिल्मों के लिए इससे ज्यादा एक्साइटेड हूं. हालांकि मैं खुश हूं कि मैं बिग बॉस का हिस्सा हूं. मैं मानसिक तौर पर स्थिर हूं. इस साल में बिग बॉस कर रही हूं क्योंकि इससे पहले मैं अपने काम में बिजी थी. मेरा भविष्य बिग बॉस पर आधारित नहीं है. बिग बॉस के बाद मैं अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए और कड़ी मेहनत करूंगी.”

    डोनल बिष्ट ने बिग बॉस हाउस में मिलने वाले चैलेंज पर कहा,”मैं अच्छे खाने के बिना सर्वाइव नहीं कर सकती हूं. मैं बहुत ज्यादा फूडी हूं. मैं बहुत ज्यादा नहीं खाती लेकिन मैं थोड़ा-थोड़ा सब खाना चाहती हूं. मुझे सुबह-सुबह नारियल पानी नहीं मिलेगा और साथ ही मैं ग्लूटेन और लैक्टोज के बिना नहीं रह सकती हूं. इसलिए मुझे नहीं पता कि वहां टिकना मेरे कितना मुश्किल और चुनौती से भरा होगा.”

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan, Tv actresses

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर