Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 से इस हफ्ते कौन हुआ बेघर? ईशान-अफसाना सहित ये 6 कंटेस्टेंट थे नॉमिनेट

Bigg Boss 15 से इस हफ्ते कौन हुआ बेघर? ईशान-अफसाना सहित ये 6 कंटेस्टेंट थे नॉमिनेट

बिग बॉस 15 में इस हफ्ते सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते दिखे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @voot)

बिग बॉस 15 में इस हफ्ते सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते दिखे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @voot)

एक तरफ ईशान सहगल और मायशा अय्यर (Miesha Iyer) के प्यार के चर्चे हैं तो दूसरी तरफ अफसाना, प्रतीक के झगड़े. जिसके चलते इस 'वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar)' में सलमान खान ने कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाई.

    मुंबईः पॉपुलर टीवी रियेलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का धमाकेदार आगाज होने के बाद अब कंटेस्टेंट्स के बीच धमाका देखने को मिल रहा है. सीजन के पहले दिन से ही किसी के बीच का लव एंगल तो किसी के बीच के लड़ाई झगड़े चर्चा में छाए हैं. एक तरफ ईशान सहगल और मायशा अय्यर (Miesha Iyer) के प्यार के चर्चे हैं तो दूसरी तरफ अफसाना, प्रतीक के झगड़े. जिसके चलते इस ‘वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar)’ में सलमान खान ने कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाई.

    सलमान खान ने सिर्फ अफसाना खान ही नहीं, मायशा अय्यर और ईशान सहगल की भी जमकर क्लास लगाई. यही नहीं, शो में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचीं फराह खान भी ईशान-मायशा के इतने जल्दी प्यार में पड़ने पर हैरान दिखीं. वहीं दूसरी ओर दर्शकों की इस हफ्ते होने वाले एलिमिनेशन पर भी नजर बनी रही.

    दर्शक यह जानने को बेताब थे कि इस हफ्ते वह कौन सा कंटेस्टेंट होगा, जो घर से बेघर होगा. लेकिन, एपिसोड के अंत में कभी ईशान तो कभी विधि का नाम लेने और भारी ट्विस्ट और टर्न्स के बाद फराह खान ने घरवालों को खुशखबरी दी और बताया कि इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं होगा.

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot (@voot)

    यानी इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होगा, यह सुनते ही सभी घरवालों के चेहरे खिल उठते हैं. बता दें, घर से बेघर होने के लिए इस हफ्ते 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे. जिनमें विधि पांड्या, अफसाना खान, ईशान सहगल, अकासा सिंह, विशाल कोटियन अऔर डोनल विष्ट के नाम शामिल हैं. लेकिन, इस हफ्ते इन 6 सदस्यों में से कोई भी बेघर नहीं हुआ.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर