होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 15: उमर रियाज से भिड़े सिंबा नागपाल, ऐसा क्या किया जो उठने लगी #evictSimba की मांग

Bigg Boss 15: उमर रियाज से भिड़े सिंबा नागपाल, ऐसा क्या किया जो उठने लगी #evictSimba की मांग

उमर रियाज के फैन सिंबा नागपाल को बाहर निकालने की मांग उठा रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

उमर रियाज के फैन सिंबा नागपाल को बाहर निकालने की मांग उठा रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @colorstv)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में अब तक सबसे शांत नजर आने वाले कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) का अब रौद्र रूप देखने ...अधिक पढ़ें

    मुंबईः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) एक ऐसा शो है, जिसमें किसी भी कंटेस्टेंट के मूड का कोई भरोसा नहीं रहता. किसे कब गुस्सा आ जाए, कोई कुछ नहीं कह सकता. रियेलिटी शो में अब ऐसा ही कुछ होता नजर आ रहा है. सीजन में अब तक सबसे शांत नजर आने वाले कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) का अब रौद्र रूप देखने को मिला है और गुस्से में उन्होंने उमर रियाज (Umar Riaz) संग कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे लेकर अब उन्हें शो से बाहर निकालने की मांग शुरू हो गई है.

    सोशल मीडिया पर #EvictSimbanow ट्रेंड हो रहा है. यूजर, सोशल मीडिया पर सिंबा नागपाल को बिग बॉस 15 से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं. खासकर, उमर रियाज के फैन सिंबा से काफी नाराज हैं. चैनल की ओर से अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, जिसमें नॉमिनेशन टास्क के बीच उमर रियाज और सिंबा नागपाल के बीच जबरदस्त भिड़ंत होती दिख रही है.

    दोनों के बीच का झगड़ा पहले तो गाली-गलौच तक और फिर हाथापाई तक जा पहुंचता है और इसी बीच सिंबा नागपाल, उमर रियाज को पूल में धक्का दे देते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गुस्से में सिंबा, उमर रियाज को धक्का दे देते हैं और जब उमर पूल से बाहर आते हैं, तो इसके बाद भी दोनों के बीच का तनाव कम नहीं होता.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    सिंबा को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. वीडियो में उमर कह रहे हैं कि ‘बाहर की धमकी दे रहा है, मैं उसकी धमकी सुनने आया हूं क्या.’ वहीं सिंबा कहते हैं- ‘मां की गाली कैसे दे रहा है, मैंने बोला है कि मां मेरी कमजोरी है.’ वीडियो के सामने आने के बाद अब उमर रियाज के फैन का गुस्सा फूट पड़ा है.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    दर्शकों ने ही नहीं, घरवालों ने भी सिंबा नागपाल को पहली बार इतने गुस्से में देखा है. इस बीच सभी घरवाले बीच-बचाव करने की कोशिश करते हैं, लेकिन सिंबा शांत होने का नाम ही नहीं लेते. और अब इस पूरे वाकये के बाद सिंबा नागपाल की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. यूजर लगातार सोशल मीडिया पर सिंबा नागपाल को शो से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं.

    Tags: Asim Riaz, Bigg boss, Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें