Home /News /entertainment /

BB 15 : अफसाना पर जमकर बरसीं फराह खान, बोलीं- 'डॉली बिंद्रा बनना है क्या? बूढ़ी लगती हूं क्या?'

BB 15 : अफसाना पर जमकर बरसीं फराह खान, बोलीं- 'डॉली बिंद्रा बनना है क्या? बूढ़ी लगती हूं क्या?'

फराह ने अफसाना की जमकर क्लास ली (फोटो साभार instagram/@itsafsanakhan and @farahkhankundra )

फराह ने अफसाना की जमकर क्लास ली (फोटो साभार instagram/@itsafsanakhan and @farahkhankundra )

फराह खान (Farah Khan) ने 'वीकेंड का वार' में सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) की जमकर क्लास ली. फराह ने अफसाना से कहा कि उनसे उन्हें डर लगता है. इसके अलावा फिल्म डायरेक्टर ने कंटेस्टेंट्स से एक दिलचस्प टास्क भी करवाया.  

    17 अक्टूबर को प्रसारित हुए बिग बॉस 15 के एपिसोड में डायरेक्टर फराह खान (Director Farah Khan) स्पेशल गेस्ट के तौर पर घर के सदस्यों से मुलाकात की. फराह ने कंटेस्टेंट्स को एक दिलचस्प टास्क करने के लिए दिया, जिसमें उन्होंने घरवालों से कहा कि शो में अपने योगदान के मुताबिक वे खुद को नंबर दें और उन नंबरों के हिसाब से अपनी-अपनी जगह पर खड़े हो जाएं.  इससे पहले उन्होंने सभी की तारीफ की. अपनी राय देते हुए फराह ने कहा कि पहले के सीजन में जहां कंटेस्टेंट्स को खुलकर सामने आने में एक या दो हफ्ते लगते थे, वहीं बिग बॉस 15 में दूसरे दिन से ही घर के सदस्य भरपूर इंटरटेनमेंट दे रहे हैं.

    इसी बीच फराह ने अफसाना खान (Afsana Khan) की क्लास लेनी शुरू कर दी. उन्होंने अफसाना से कहा, ‘इससे मुझे बहुत डर लगता है. ये हर किसी पर चिल्लाती हैं.’ फराह ने मजाक में यहां तक कह दिया, ‘अफसाना को उनके शूट पर आना चाहिए. मेरी जगह पर इन्हें लोगों पर चिल्लाना चाहिए.’ इतना ही नहीं, इसके बाद उन्होंने अफसाना से कहा, ‘मैं भी बूढ़ी लगती हूं ना तेरे को’?  गौरतलब है कि अफसाना ने शमिता शेट्टी को बूढ़ी कहा था.

    फराह खान की बातों को सुनकर अफसाना शर्मिंदा हो जाती हैं. फराह इतने पर नहीं  ही रूकती हैं, वो आगे अफसाना से कहती हैं कि क्या इस शो में आपको डॉली बिंद्रा बनना है ? नहीं ना ?  वो आगे बताती हैं, ‘डॉली अपने सीजन के दौरान खुद को देखकर डर गई थीं और फिर वो सुधर गई थीं’.

    शमिता और विशाल से लड़ाई के दौरान अफसाना ने उनकी फैमली के लिए अपशब्द कहे थे और बद्दुआ भी दी थीं. इस बात को लेकर फराह ने उनसे कहा, ‘डर लगता है, मुझे शाप मत देना. जिसको भी  शाप दिया, उसे वापस लिया ना ?’

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot (@voot)

    बाद में, जब रैकिंग की बात आई तो अधिकतर कंटेस्टेंट्स ने खुद को नंबर एक स्थान पर रखा. फिर फराह ने घरवालों के परफॉर्मेंस के आधार पर सभी को रैंक किया. करण कुंद्रा रैकिंग की प्रक्रिया में नंबर एक पर रहें, वहीं दूसरे स्थान पर तेजस्वी प्रकाश रहीं. तीसरे में विशाल कोटियन, जबकि चौथे और पांचवे पर क्रमश:  शमिता और प्रतिक सहजपाल रहें. फराह ने छठे स्थान के लिए जय भानुशाली को चुना, और उन्हें खुलकर खेलने की सलाह दी.

    Tags: Bigg Boss 15, Farah khan, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर