Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 Finale: सिद्धार्थ शुक्ला को यादकर रोने लगे सलमान खान-शहनाज गिल, देखें इमोशनल Video

Bigg Boss 15 Finale: सिद्धार्थ शुक्ला को यादकर रोने लगे सलमान खान-शहनाज गिल, देखें इमोशनल Video

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोनशनल हुए सलमान खान-शहनाज गिल.

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोनशनल हुए सलमान खान-शहनाज गिल.

'बिग बॉस 15' के फिनाले एपिसोड में बतौर गेस्ट शहनाज गिल (Bigg Boss 15 Finale Shehnaaz Gill Performance) शामिल हुईं. मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो शहनाज गिल को दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला (Shehnaaz Tribute Siddharth Shukla) को ट्रिब्यूट देते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान वह इमोशनल हो पड़ी और उनकी आंख से आंसू निकल पड़े. सिद्धार्थ को यादकर और शहनाज को इमोशनल देख सलमान खान (Salman Khan Cry) की आंखों से भी आंसू निकल गए.

अधिक पढ़ें ...

‘बिग बॉस 15′ का फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) आज और कल आएगा. इस फिनाले एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है. शो के फिनाले में पिछले सीजन के विनर्स और कंटेस्टेंट्स भी हिस्सा लेने पहुंचे. इनमें श्वेता तिवारी, गौहर खान, गौतम गुलाटी, रुबीना दिलैक समेत अन्य सेलेब्स शामिल हुए. इन गेस्ट में इस सीजन के कंटेस्टेंट्स राखी सावंत, रितेश, मायशा अय्यर और ईशान सहगल भी शामिल हुए. मेकर्स ने कुछ देर पहले एक वीडियो सोशल मीडिया शेयर किया है, जिससे पता चलता है कि फिनाले में ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaa Gill Bigg 15 Finale) भी बतौर गेस्ट शामिल हुईं.

वीडियो में देख सकते हैं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Tribute To Siddharth Shukla) ने इस दौरान ‘बिग बॉस 13’ के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी. सिद्धार्थ और शहनाज़ को लोग प्यार से ‘सिडनाज’ के नाम से बुलाते थे. दोनों एक ही सीजन में को-कंटेस्टेंट्स थे. सिद्धार्थ का 2 सितंबर 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सिद्धार्थ की मौत ने शहनाज़ को तोड़ दिया और उसने एक महीने से ज्यादा वक्त तक सोशल मीडिया और लोगों से दूर रहीं. इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ को एक सॉन्ग ‘तू यही है’ (Tu Yahi Hai Song) से ट्रिब्यूट दिया. ‘बिग बॉस 15’ के फिनाले में भी शहनाज गिल ने अपने सॉन्ग पर परफॉर्मेंस दिया. प्रोमो में, शहनाज़ अपने प्रदर्शन के बाद भावुक हो जाती हैं क्योंकि वह होस्ट सलमान खान से मिलने के लिए मंच पर आती हैं.

सलमान खान-शहनाज गिल लगे रोने

सलमान को देखकर शहनाज इमोशनल हो जाती हैं. ये देखकर सलमान भी इमोशनल हो जाते हैं. सलमान (Salman Khan Cry) अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं. उन्हें रुमाल से अपने आंसू पोछते हुए देखा जा सकता है.वहीं, शहनाज गिल की आंखों से भी आंसू निकल जाते हैं. दोनों इमोशनल हो जाते हैं.

‘सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा यही रहेगा’

इससे पहले भी एक मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया था. प्रोमो में दिखाया गया है कि शहनाज, सिद्धार्थ के साथ अपने प्यारे पलों को याद करती है और एक जर्नल में अपनी भावनाओं के बारे में लिखती है और कहती हैं ‘डियर सिद्धार्थ मेरे लिए तो हमेशा यही रहेगा.’ इसके बाद वह ‘तू यहां है’ सॉन्ग पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं.

Tags: Bigg Boss 15, Salman khan, Shehnaaz Gill, Siddharth Shukla

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर