Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: बिग बॉस हाउस में पहली बार हुआ 'जेल की सजा' का टास्क, घर के ये सदस्य बने पहले 'कैदी'

Bigg Boss 15: बिग बॉस हाउस में पहली बार हुआ 'जेल की सजा' का टास्क, घर के ये सदस्य बने पहले 'कैदी'

‘बिग बॉस 15’ में एक्साइटमेंट बढ़ गया है.(फोटो साभार Instagram/@colorstv)

‘बिग बॉस 15’ में एक्साइटमेंट बढ़ गया है.(फोटो साभार Instagram/@colorstv)

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss15) के इस सीजन में एक और रोमांचकारी मोड़ आ गया है. सीजन में पहली बार शो के अंदर 'जेल की सजा' को इंट्रोड्यूस किया गया है. घर का कौन-सा सदस्य जेल जाएगा, इसका फैसला वीआईपी सदस्य (BB 15 VIP Members) कर रहे हैं. इसके लिए सभी वीआईपी जोन के सदस्यों के अलावा सभी कंटेस्टेंट्स को जोड़ी में आमने-सामने बहस कर यह तय करना है कि कौन जेल जाएगा और कौन नहीं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss) में पहली बार ‘जेल की सजा’ शामिल किया गया है, जिसकी वजह से घर में ड्रामा कई गुना बढ़ गया है. बिग बॉस ने वीआईपी मेंबर्स (VIP Members) को स्पेशल पॉवर दिए हैं, जिसकी वजह से घर के सदस्यों में लड़ाई-झगड़े बढ़ गए हैं. करण कुंद्रा (Karan Kundra), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), विशाल  कोटियन (Vishal Kotian), उमर रियाज (Umar Riaz) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) को पावर दी गई है कि कौन जेल जाएगा. इस बार के सीजन में सातवें हफ्ते में जेल का दरवाजा खुला है, लिहाजा, अब इसे लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. बिग बॉस ने वीआईपी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया, जिसमें उन्हें बताना था कि वो घर मे रहना क्यों डिजर्व करते हैं और दूसरे कंटेस्टेंट को क्यों जेल जाना चाहिए?

    सबसे पहले जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) एक-दूसरे के सामने आए. जय भानुशाली ने कहा कि मैं जेल जाना डिजर्व नहीं करता हूं. इसके बाद उन्होंने प्रतीक का नाम लिया. दोनों में इस बात को लेकर बहस हुई. बहस के आधार पर वीआईपी सदस्यों ने जय को जेल नहीं भेजने का फैसला किया. इसके बाद नेहा आईं. प्रतीक ने नेहा का बचाव किया और कहा कि वो जेल जाना डिजर्व नहीं करती हैं. इस पर वीआईपी मेंबर्स ने प्रतीक को आड़े हाथों लिया. मगर प्रतीक भी अपनी बातों पर डटे रहे. नेहा से पहले प्रतीक ने राजीव को चैलेंज किया, मगर फिर उन्हें लगा कि वह उनके साथ बहस करने लायक नहीं है. वीआईपी मेंबर्स की भी यही सोच थी.

    वीआईपी मेंबर्स आपस में उलझे

    इस टास्क के दौरान वीआईपी मेंबर्स आपस में भी उलझते दिखे. विशाल और उमर ने निशांत के साथ तीखी बहस की. निशांत का कहना था कि अगर प्रतीक को लग रहा है कि नेहा को जेल नहीं जाना चाहिए, और वो खुद जेल जाना चाहता है, तो उसे जाने देना चाहिए. इसी बीच तेजस्वी भी निशांत को समझाने की कोशिश करती हैं.

    राजीव बने पहले कैदी !

    अंत में वीआईपी मेंबर्स नेहा को घर में जाने देते हैं और प्रतीक को जेल का हकदार बताते हैं. वैसे ऐसी खबरें आ रही हैं कि राजीव को जेल भेजा गया है. राजीव अदातिया को न केवल कम रेटिंग दी गई बल्कि वो इस सीजन के जेल जाने वाले पहले कंटेस्टेंट भी बन गए हैं.

    राजीव को हमेशा घर वाले टारगेट करते रहते हैं. उन्हें बेहद कम समय में ही घर के एंटरटेनर का खिताब भी मिला है. बहुत से लोगों ने उनकी तारीफ की है. सलमान खान भी उनके खेल की प्रशंसा कर चुके हैं. अब उनके जेल में बंद होने से ‘बिग बॉस 15’ के गेम में नया मोड़ आ गया है.

    Tags: Big Boss, Bigg Boss 15, Salman khan bigg boss

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर