Home /News /entertainment /

ग्रैंड फिनाले का काउंटडाउन शुरू, रुबीना दिलैक और राखी सावंत पहुंचीं 'Bigg boss 15' के घर- देखें VIDEO

ग्रैंड फिनाले का काउंटडाउन शुरू, रुबीना दिलैक और राखी सावंत पहुंचीं 'Bigg boss 15' के घर- देखें VIDEO

'बिग बॉस 15' के फिनाले का हिस्सा होंगी एक्स विनर और कंटेस्टेंट. (फोटो साभार: viralbhayani/rakhisawant2511/Instagram)

'बिग बॉस 15' के फिनाले का हिस्सा होंगी एक्स विनर और कंटेस्टेंट. (फोटो साभार: viralbhayani/rakhisawant2511/Instagram)

बिग बॉस 15’ (Bigg boss 15) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) जहां फिनाले की तैयारी में जुटे हैं, वहीं पिछले सीजन की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) फिनाले की शूटिंग के लिए पहुंचीं. रुबीना पिछले सीजन यानी ‘बिग बॉस 14’ (Bigg boss 14) की विनर थीं. रुबीना ने सिंगर राहुल वैद्य को पछाड़ते हुए बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की थी. वहीं बिग बॉस' सीजन 6 की विनर उर्वशी ढोलकिया भी पहुंचीं.

अधिक पढ़ें ...

Bigg boss 15: ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले (Bigg boss 15 grand finale) की शूटिंग शुरू हो गई है. अब जब शो के फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो गया है, तो फैंस का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है. फैंस जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर 15वें सीजन का विनर कौन होगा? फिलहाल घर के अंदर 6 फाइनलिस्ट बच गए हैं. करण कुंद्रा (Karan Kundra), तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और रश्मि देसाई दर्शकों को इम्प्रेस करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दे रहे. वहीं फिनाले की शूटिंग के लिए बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और पूर्व विजेता पहुंच रहे हैं.

‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक
जहां शो के होस्ट सलमान खान फिनाले की तैयारी में जुटे हैं, वहीं पिछले सीजन की विनर रुबीना दिलैक फिनाले की शूटिंग के लिए पहुंचीं और पैपराजी को पोज देते नजर आईं. रुबीना पिछले सीजन यानी ‘बिग बॉस 14’ की विनर थीं. रुबीना ने सिंगर राहुल वैद्या को पछाड़ते हुए ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी अपने नाम की थी.

उर्वशी ढोलकिया भी पहुंचीं ग्रैंड फिनाले के लिए
‘बिग बॉस’ सीजन 6 की विनर उर्वशी ढोलकिया भी ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनने के लिए पहुंच गई हैं. उर्वशी ‘कसौटी जिंदगी की’ शो में कोमालिका का रोल करके फेमस हुईं. साथ ही बिग बॉस की विनर बनने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में और इजाफा हो गया.

राखी सावंत और रितेश
उर्वशी के अलावा राखी सावंत और उनके हस्बैंड रितेश भी फिनाले का हिस्सा बनने के लिए पहुंच गए हैं. राखी सावंत ने दर्शकों को रिझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन अफसोस ‘बिग बॉस 15’ का 6 फाइनलिस्ट का हिस्सा नहीं बन पाईं.

शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी
इनके अलावा शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी भी ग्रैंड फिनाले का हिस्सा होंगी. पैपराजी ने जब उनसे पूछा कि मैम आप टॉप 3 में किसे देखना चाहती हैं तो सुनंदा शेट्टी ने कहा कि ‘शमिता, शमिता , शमिता’.

बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ का फिनाले दो पार्ट में कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा. पहला पार्ट 29 जनवरी के रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा, जबकि पार्ट टू 30 जनवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा. इस दौरान बिग बॉस शो के एक्स विनर और कंटेस्टेंट मौजूद रहेंगे. माना जा रहा है कि फिनाले धमाकेदार होने वाला है.

Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant, Rubina Dilaik bigg boss

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर