Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: पहले ही दिन भिड़े उमर-प्रतीक, शमिता की भी हुई तीखी बहस, पढ़ें BB UPDATE

Bigg Boss 15: पहले ही दिन भिड़े उमर-प्रतीक, शमिता की भी हुई तीखी बहस, पढ़ें BB UPDATE

उमर और प्रतीक में पहले ही दिन बहस हो गई. (फाइल फोटो)

उमर और प्रतीक में पहले ही दिन बहस हो गई. (फाइल फोटो)

सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott) के कंटेस्टेंस को भी इंट्रोड्यूस किया और उनके कई बातें की. सलमान खान ने शो में शमिता (Shamita Shetty) और निशांत (Nishant) की आपस में नहीं बनने वाली केमिस्ट्री दिखाई. ये दोनों की खूब लड़ाइयां भी दिखाई गई.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का आगाज शनिवार से हो चुका है. शो को पहले ही दिन से दर्शक पसंद कर रहे. बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर किया गया और सलमान खान (Salman Khan) ने शनिवार और रविवार को दर्शकों को कुछ और प्रतिभागियों से इंट्रोड्यूस कराया. वहीं, प्रीमियर के पहले दिन सलमान खान ने जय भानुशाली, अकासा सिंह, डोनल बिष्ट, ईशान सहगल, जय भानुशाली, करण कुंद्रा, मीशा अय्यर, साहिल श्रॉफ, सिम्बा नागपाल, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, विधि पंड्या और विशाल कोटियन को इंट्रोड्यूस करवाया था. सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के कंटेस्टेंस को भी इंट्रोड्यूस किया और उनके कई बातें की.

    सलमान खान ने शो में शमिता और निशांत की आपस में नहीं बनने वाली केमिस्ट्री दिखाई. ये दोनों की खूब लड़ाइयां भी दिखाई गई. सलमान ने दोनों के बीत के झगड़ों को लेकर निशांत और शमिता से बात भी की. एक और क्लिप में दर्शकों को निशांत और प्रतीक के भी बॉन्ड को दिखाया गया है. इसके अलावा प्रतीक और शमिता की बॉन्डिंग को भी दिखाया गया.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    निशांत ने खुद को बताया टाइगर
    सलमान खान ने तीनों से ये भी पूछा कि किसके अंदर कौन सा जानवर है. निशांत ने खुद को टाइगर, शमिता को हिरण और प्रतीक को पैंथर बताया. निशांत ने वहीं, प्रतीक को टाइगर, शमिता को हाइना और खुद को शेर बताया. रविवार के एपिसोड में चार चांद लगाने के लिए रणवीर सिंह भी पहुंचे.

    रणवीर सिंह ने बांधा समां
    दरअसल, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) के प्रमोशन के लिए आए थे. रणवीर ने सलमान से होस्टिंग को लेकर टिप्स भी मांगे. साथ ही उन्होंने सलमान खान से पूछा कि उनकी लाइफ का बिग पिक्चर क्या है? इस पर उन्होंने कहा, ‘परिवार के साथ रहें, अच्छा स्वास्थ्य रहे और अच्छा काम करता रहूं.’ सलमान ने जब रणवीर से उनकी बिग पिक्चर के बारे में पूछा तो रणवीर ने कहा कि सलमान जैसी बॉडी और सलमान के पनवेल जैसा फॉर्महाउस चाहिए.

    एक दूसरे से भिड़े प्रतीक-उमर
    आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के तीनों कंटेस्टेंट की एंट्री हो चुकी है. बिग बॉस ने उन्हें ये भी बताया कि वो जब तक मुख्य घर में हैं तब तक सेफ हैं. बिग बॉस ने ये भी कहा कि तीनों कंटेस्टेंस बाकियों के लिए संकट बन कर आए हैं. वहीं, पहले ही दिन प्रतीक और उमर रियाज एक दूसरे से भिड़ गए. दोनों की लड़ाई को हालांकि विशाले ने अपनी केमिस्ट्री से दिलचस्प बना दिया.

    ये रही कंटेस्टेंट की लिस्ट
    आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस 15 में जो खिलाड़ी भाग ले रहे हैं वो हैं, अफसाना खान, अकासा सिंह, डोनल बिष्ट, ईशान सहगल, जय भानुशाली, करण कुंद्रा, मीशा अय्यर, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, साहिल श्रॉफ, शमिता शेट्टी, सिम्बा नागपाल, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, विधि पंड्या और विशाल कोटियन शो में नजर आएंगे.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर