Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15 के ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान लगाएंगे तड़का, जानिए कब, कहां, कैसे देख सकेंगे शो

Bigg Boss 15 के ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान लगाएंगे तड़का, जानिए कब, कहां, कैसे देख सकेंगे शो

शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फोटो साभार-ट्विटर

शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फोटो साभार-ट्विटर

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के ग्रैंड प्रीमियर नाइट के दौरान पूरा एंटरटेनमेंट होने वाला है. शो को हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते नजर आएंगे. आज रात को ये शो कलर्स चैनल पर रात 9:30 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का इंतजार आज खत्म होने जा रहा है. आज शाम से हर रोज दर्शकों के फुल एंटरटेनमेंट का डोज मिलने वाली है. सलमान खान (Salman Khan) अपने इस शो में 15 कंटेस्टेंट्स के साथ मजेदार तड़का लगाने वाले हैं. ग्रैंड प्रीमियर नाइट के दौरान भरपूर एंटरटेनमेंट होने वाला है. लटके झटकों के साथ फैंस मस्ती, मजाक और लड़ाई, झगड़ा सब एक साथ देखने को मिलने वाले हैं. शो को लेकर अगर आप भी एक्साइटेड हैं तो एक इस खबर में शो को लेकर पूरी डिटेल जान लीजिए.

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के ग्रैंड प्रीमियर नाइट के दौरान पूरा एंटरटेनमेंट होने वाला है. शो को हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते नजर आएंगे. आज रात को ये शो कलर्स चैनल पर रात 9:30 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा.

    कैसे और क्या है टाइम
    बिग बॉस 15 आज से लगातार कलर्स चैनल पर दर्शक देख सकते हैं. सोमवार से शुक्रवार को शो रात में 10.30 बजे आएगा. वहीं, शनिवार और रविवार को शो 9.30 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा. इसके साथ ही आप इस शो को हर बार की तरह वूट ऐप पर भी देख सकते हैं.

    किसने किया है घर को डिजाइन
    इस बार घर को फिल्ममेकर ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता ओमंग कुमार ने जंगल की तरह डिजाइन किया है. तो ये कहना गलत नहीं होगा कि कंटेस्टेंट को जंगल में रहना होगा. दरअसल, हर बार ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट्स को लग्जरी लाइफ जीने का मौका मिलता है लेकिन इस बार मेकर्स ने नया तड़का लगाने के लिए इसको चेंज किया हैं, जो लोगों को पसंद आएगा.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)


    इनकी होगी घर में एंट्री
    ‘बिग बॉस 15’ के पहले कंफर्म सदस्य प्रतीक सहजपाल हैं. इस बात का खुलासा बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाले के दिन ही हो गया था. प्रतीक सहजपाल सहित 14 लोगों के नाम सामने आ चुके हैं. इन कंफर्म कंटेस्टेंट्स के नाम में शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, जय भानुशाली , तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, अकसा सिंह, डोनल बिष्ट, उमर रियाज, सिंबा नागपाल,साहिल श्रॉफ और पंजाबी सिंगर अफसाना खान.

    लगाना होगा एड़ी चोटी का जोर 
    आपको बता दें कि शो के कंटेस्टेंट्स को जंगल में सर्वाइवल के लिए अपनी एड़ी चोटी का जोर लगाना होगा. शो के कई प्रोमोज अभी तक सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं, जो सुर्खियां बटोर रहे हैं.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 15, Colors tv, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर