Home /News /entertainment /

BIGG BOSS 15: सलमान खान के सामने खेल-खेल में ईशान और उमर के बीच हुई लड़ाई

BIGG BOSS 15: सलमान खान के सामने खेल-खेल में ईशान और उमर के बीच हुई लड़ाई

'बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)' आज से शुरू हो चुका है. (फोटो साभारः Instagram @vootselect)

'बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)' आज से शुरू हो चुका है. (फोटो साभारः Instagram @vootselect)

Bigg Boss 15 Grand Premiere: ग्रैंड प्रीमियर में जब ईशान सेहगल और उमर रियाज स्टेज पर आए, तो सलमान खान ने दोनों के बीच एक फाइट करवाया, और जज के रूप में उन्होंने कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट को रखा यानी डोनल को यह बताना था कि ईशान और उमर में कौन जीता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ आज से शुरू हो चुका है. इस वक्त इस शो का ग्रैंड प्रीमियर चल रहा है, जिसमें अब तक शो के 8 कंटेस्टेंट्स की एंट्री घर के अंदर हो चुकी है. जय भानुशाली, विशाल कोटियन, तेजस्वी प्रकाश, विधि पंड्या, सिंबा नागपाल, उमर रियाज, ईशान सेहगल और डोनल बिष्ट की घर में धमाकेदार एंट्री हो चुकी है. इस बार ‘बिग बॉस’ का घर एक जंगल की तरह बनाया गया है.

    वहीं, ग्रैंड प्रीमियर में जब ईशान सेहगल और उमर रियाज स्टेज पर आए, तो सलमान खान ने दोनों के बीच एक फाइट करवाया, और जज के रूप में उन्होंने कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट को रखा यानी डोनल को यह बताना था कि ईशान और उमर में कौन जीता है. दरअसल, एक बड़े से पाइप पर बैठकर दोनों को एक दूसरे को मारना था, जिसमें ईशान थोड़े अनबैलेंस हो जाते हैं और उमर इसी बीच उन्हें मार देते हैं. इससे ईशान नाराज हो जाते हैं और दोनों के बीच बहस होने लगती है.

    Instagram @vootselect

    Instagram @vootselect

    जब रिजल्ट टाइम आता है, तो डोनल कहती हैं कि उमर ने थोड़ा गलत किया, जिस पर उमर काफी नाराज हो जाते हैं. इसके बाद सलमान उमर को घर के अंदर एंट्री करने को बोलते हैं, लेकिन डोनल और ईशान को एक जीप में बिठाकर किसी जंगल की ओर भेज देते हैं. बता दें, इस बार ‘बिग बॉस’ का थीम एक जंगल है, जहां एक सुदर सा पेड़ है, जिसे विश्व सुंदरी कहा जाता है.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर