Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: जय भानुशाली-प्रतीक सहजपाल के बीच हुई हाथापाई, चकनाचूर हुए घर के शीशे

Bigg Boss 15: जय भानुशाली-प्रतीक सहजपाल के बीच हुई हाथापाई, चकनाचूर हुए घर के शीशे

बिग बॉस 15 में जय भानुशाली और प्रतीक के बीच हुई हाथापाई (फोटो साभार- instagram/bigboss15updates)

बिग बॉस 15 में जय भानुशाली और प्रतीक के बीच हुई हाथापाई (फोटो साभार- instagram/bigboss15updates)

बिग बॉस 15 (Bigg boss 15) के शुरुआत में ही कंटेस्टेंट्स ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. आने वाले एपिसोड में जय भानुशाली (Jai Bhanushali) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal ) के बीच जमकर लडाई देखने को मिलेगी. इस लड़ाई में घर के दरवाजे का शीशा भी टूट जाता है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बिग बॉस 15 (Bigg boss 15) में प्रतिभागियों (Contestants) के बीच दंगल शुरु हो चुका है. आने वाले एपिसोड में जय भानुशाली (Jai Bhanushali) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal ) के बीच बड़ी फाइट देखने को मिलेगी. दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं के बाद धक्का-मुक्की भी हूई. और इसी फाइट के बीच घर के शीशे भी टूट गए.

    नए प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस (Big Boss) ने एक नए टास्क की घोषणा की है, जिसमें ‘जंगलवासियों’ को एक नक्शा  दिया गया है, जो अगले कुछ कंटेस्टेंट्स (Contestants) को जंगल में सर्वाइव करने में अहम भूमिका निभाएगा. प्रतीक सहजपाल, उस नक्शे को चुराने का फैसला करता है और उसे छुपा देता है. इसे लेकर जय भानुशाली के साथ उसकी लड़ाई हो जाती है.

    सभी जंगलवाली नक्शा ढ़ूंढने के लिए मुख्य घर (Main House) में जाने का फैसला करते हैं. नक्शे की तलाश में वे सोफा, कंबल और बेड उठाते हैं. इसी दरम्यान जय, नक्शे के साथ प्रतिक को बाहर देखते हैं. प्रतीक उन्हें बंद कर देता है और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है. करण कुंद्रा (Karan Kundra) चिल्लाते हुए कहते हैं कि प्रतीक, फिजिकल हो रहा है, जबकि सभी शांति के साथ काम कर रहे थे. कहासुनी के बीच प्रतीक, जय का कॉलर (Collar) पकड़ लेते हैं.

    जय बिग बॉस से शिकायत करते हैं कि वह कॉलर पकड़ने की हिम्मत कैसे कर सकता है, साथ ही वह आदेशों का पालन भी नहीं कर रहा है. साथ ही जय, प्रतीक से कहते हैं कि वो घर से बाहर कॉलर पकड़ कर दिखाए, फिर वो प्रतिक को अपशब्द कहते हैं. एक बार फिर दोनों के बीच बहस हो जाती है और हाथापाई पर उतर आते हैं. करण, ईशान, निशांत भट्ट  और दूसरे कंटेस्टेंट्स दोनों को लड़ाई में बीचबचाव करते हैं. मगर किसी भी घरवालों की बात दोनों नहीं मानते हैं. प्रतीक और भी गुस्से से भर जाता है और वो लगातार घर के शीशे के बने दरवाजे को पीटता रहता है, और आखिर में शीशा टूट जाता है.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    पिछले एपिसोड में प्रतिक हर किसी को पोकिंग करते नजर आए थे. उसके इस व्यवहार से जय भानुशाली, विशाल कोटिययान और मिशा अय्यर पहले से चिढ़ चुके थे. सभी ने प्रतीक से यहां तक कह दिया कि क्या वह घर का वॉचमैन है?  घर के दूसरे सदस्यों ने प्रतीक को एक तरह से चेतवानी देते हुए कहा था कि वो बेवजह पोकिंग करना बंद करे. बहरहाल, ये तो बिग बॉस 15 का आगाज, आगे-आगे देखिए इस बार जंगल में और भी मजेदार दंगल होने वाले हैं.

    Tags: Big Boss, Pratik Sehajpal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर