Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: जय भानुशाली को TV पर देख खुश हुईं उनकी बेटी तारा, माही विज ने शेयर किया ये क्यूट Video

Bigg Boss 15: जय भानुशाली को TV पर देख खुश हुईं उनकी बेटी तारा, माही विज ने शेयर किया ये क्यूट Video

'बिग बॉस 15' में जय भानुशाली की धमाकेदार एंट्री हुई.
(फोटो साभारः Instagram @tarajaymahhi/ijaybhanushali)

'बिग बॉस 15' में जय भानुशाली की धमाकेदार एंट्री हुई. (फोटो साभारः Instagram @tarajaymahhi/ijaybhanushali)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के घर में एंट्री करने वाले पहले कंटेस्टेंट जय भानुशाली बने. सलमान खान ने खुद उन्हें पूरे घर का दौरा करवाया. टीवी पर जय को देख उनकी बेटी तारा भानुशाली काफी खुश हुईं. माही विज ने इसका वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. टीवी का मच अवेटेड रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का एक दिन पहले प्रीमियर हो गया है. बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले पहले कंटेस्टेंट एक्टर, मॉडल और होस्ट जय भानुशाली थे. जय शो का हिस्सा आखिरी पलों में बने थे. मेकर्स ने शो के शुरु होने से एक दिन पहले ही जय से डील की थी. शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स ने जय को घर में अचानक से एंट्री दी है. शो में जय ने धमाकेदार एंट्री की. उनके घर में एंट्री का सबसे बड़ा अट्रैक्शन होस्ट सलमान खान थे, जिन्होंने उन्हें पर्सनली बीबी हाउस का दौरा करवाया था.

    जय भानुशाली (Jay Bhanushali Entry) की धमाकेदार एंट्री ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया. वहीं उनकी सबसे बड़ी फैन यानी जय की बेटी तारा भानुशाली अपने पिता को स्क्रीन पर देखकर सबसे ज्यादा खुश थीं. यह पहली बार होगा जब जय अपनी छोटी बच्ची से 105 दिनों तक दूर रहेंगे. तारा के लिए इस मौके को यादगार बनाने के लिए, माही विज ने प्रीमियर देखने के लिए जय के करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों को घर बुलाया था. इस दौरान पिता को स्क्रीन पर देखकर तारा काफी खुश हुईं. इसका वीडियो उनकी मां माही विज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया.

    (फोटो साभारः Instagram Videograb @mahhivij)

    माही विज (Mahi Vij)  ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई वीडियो शेयर किए हैं. इसमें जय भानुशाली का घर में एंट्री के वक्त डांस नंबर से लेकर सलमान खान के साथ घर में घूमने, विश्वसुंदरी और कंटेस्टेंट्स के साथ बात करने तक के वीडियो शामिल है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब जय की एंट्री होती है, तो कोई तारा को आवाज लगाते हुए कहता है, “पापा आया, पापा आया.” इसके बाद तारा पलट कर टीवी की तरफ देखती हैं. टीवी के थोड़ा नजदीक जाकर तारा भी ‘पापा पापा’ कहती हैं. माही भी क्यूटली ‘पापा आया’ कहती हैं.

    टीवी स्क्रीन पर अपने पापा को देखकर तारा काफी खुश हुईं. तारा के इस क्यूट रिएक्शन ने माही समेत वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया. फैंस भी इस वीडियो को देखकर खुश हैं. तारा के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए, जय ने एक बार कहा था कि तारा उनकी सबसे बड़ी कमजोरी है.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर