Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियन का हुआ शॉकिंग एविक्शन, ये दो कंटेस्टेंट्स हुए सेव

Bigg Boss 15: जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियन का हुआ शॉकिंग एविक्शन, ये दो कंटेस्टेंट्स हुए सेव

'बिग बॉस 15' से जय, विशाल और नेहा बाहर हुए. (फोटो साभारः Instagram @ijaybhanushali/nehabhasin4u/colorstv)

'बिग बॉस 15' से जय, विशाल और नेहा बाहर हुए. (फोटो साभारः Instagram @ijaybhanushali/nehabhasin4u/colorstv)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में तीन शॉकिंग एविक्शन हुए हैं. यानी घर से तीन कंटेस्टेंट बेघर हो गए हैं. ये कंटेस्टेंट नेहा भसीन, विशाल कोटियन और जय भानुशाली (Jay Bhanushali Evicted) हैं. ये तीनों एक मजेदार टास्क हारने के बाद बाहर हो गए. जबकि 'बॉटम 5' के अन्य दो कंटेस्टेंट्स उमर रियाज और राजीव अदातिया इस टास्क में जीते और सुरक्षित हो गए.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15 Eviction) के लेटेस्ट एपिसोड में तीन चौंकाने वाले एविक्शन हुए हैं. सोशल मीडिया पर पहले से ही जय भानुशाली के बाहर होने की खबरे आ रही थीं. लेकिन शो में एक ट्विस्ट तब आया जब भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अन्य दो कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेट होने की घोषणा की. उन्होंने विशाल कोटियन और नेहा भसीन को भी जय भानुशाली के साथ घर छोड़ने के लिए कह दिया गया. ये शॉकिंग एलिमिनेशन लाइव टास्क देखने वाली ऑडियंस के फैसले के आधार पर हुआ.

    उमर रियाज और राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) दो ऐसे कंटेस्टेंट बने जो टास्क के विनर रहे. एलिमिनेशन की घोषणा के बाद, तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी करण कुंद्रा के साथ फूट-फूट कर रोने लगे. तेजस्वी भावुक हो गए और कहते रहे कि उनके जय और वीरू (विशाल कोटियन) शो से नहीं जा सकते. निशांत भट और राजीव ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को  दिलासा दिया जबकि करण और उमर ने तेजस्वी की को संभाला.

    दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया (Bharti Singh Harsh Limbachiya) ने एक मजेदार टास्क की लाइव कमेंट्री करने के लिए ‘बिग बॉस 15’ के घर में एंट्री की. खेल में बने रहने के लिए, ‘बॉटम 5’ के कंटेस्टेंट्स- जय भानुशाली, विशाल कोटियन (Vidshal Kotian), नेहा भसीन, उमर रियाज और राजीव अदातिया को हर संभव तरीके से ‘टॉप 5’ कंटेंस्टेंट्स- शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल का ध्यान खींचने के लिए कहा गया.

    लाने थे ‘टॉप 5’ कंटेस्टेंट्स के चेहरे पर रिएक्शन

    ‘बॉटम 5’ कंटेंस्टेंट्स ने ‘टॉप 5’ (Bigg Boss 15 Top 5 Contestents) कंटेस्टेंट्स का रिएक्शन लाने के लिए हर पहले मजाकिया एक्ट किए और बाद में अलग-अलग ट्रिक्स का इस्तेमाल किया. ‘बॉटम 5’ के उमर रियाज अपने चारों ओर क्रीम लगाते हैं और अन्य कंटेस्टेंट्स ‘टाप 5’ के रिएक्शन लाने के लिए हास्यास्पद गेट-अप करते हैं. करण कुंद्रा और तेजस्वी के बीच उमर शर्टलेस बैठ जाते हैं, जबकि नेहा उनपर घुड़सवारी करती हैं.

    कैटरीना कैफ शादी के बाद सलमान खान के साथ हो जाएंगी शूटिंग में बिजी, तो विक्की का ऐसा होगा प्लान!

    शमिता-तेजस्वीर के चेहरे पर लगाई लिपस्टिक

    दूसरी ओर, राजीव, जय और उमर करण (Karan Kundrra) के सामने क्रेजी हो जाते हैं. विशाल ने एक लड़की की तरह कपड़े पहने और शमिता के पास जाकर उनकी सहेली की तरह बात करने लगे. उन्हें अपने पुराने शो को याद दिलाने लगे. इसके लिए विशाल ने पहली बार क्लीन शेव किया. जय ने ‘टॉप 5’ का ध्यान भटकाने की भी पूरी कोशिश की. वह शमिता और तेजस्वी के चेहरे पर लिपस्टिक लगाते नजर आए.

    Tags: Bigg Boss 15, Jay Bhanushali, Neha Bhasin

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर