Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल से इरिटेट हुए जय भानुशाली, सफाई को लेकर दोनों के बीच हुई तगड़ी लड़ाई

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल से इरिटेट हुए जय भानुशाली, सफाई को लेकर दोनों के बीच हुई तगड़ी लड़ाई

'बिग बॉस 15' में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच हुई लड़ाई.
(फोटो साभारः Instagram @ijaybhanushali/pratiksehajpal)

'बिग बॉस 15' में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच हुई लड़ाई. (फोटो साभारः Instagram @ijaybhanushali/pratiksehajpal)

'बिग बॉस 15' में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल (Jay Bhanushali Pratik Sehajpal) के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी. इसकी झलक मेकर्स ने शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाई. दोनों के बीच सफाई को लेकर लड़ाई होगी.

    मुंबई. टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. घर में 16 कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं. इस बार शो का थीम जंगल पर आधारित है. ‘बिग बॉस ओटीटी’ से आए शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट को घर की सभी सुविधाएं दी हुई हैं. साथ ही बिग बॉस ने उन्हें घर की व्यवस्था पर भी नजर रखने के लिए कहा है. जबकि अन्य कंटेस्टेंट जंगल में ही अपने दिन काट रहे हैं. इसी के साथ शो में अब हाई वोल्टेज ड्रामा की शुरुआत भी हो चुकी है. कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाइयां शुरू हो चुकी हैं. प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के बीच तगड़ी लड़ाई हुई है. दोनों के बीच घर की सफाई को लेकर लड़ाई हुई.

    ‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट एपिसोड में आने वाले एपिसोड की झलक में दिखाया गया कि प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) पास पड़े एक कप की ओर इशारा करते हुए पूछते हैं कि इसे वहां किसने छोड़ा है. प्रतीक आगे कहते हैं कि सभी को अपने-अपने कटलरी सिंक में रखने चाहिए. जिस पर जय भानुशाली जवाब देते हैं, “भाई, मैं जैसे मेरे घर में रहता हूं, यहां भी वैसा ही रहूंगा.” प्रतीक फिर लगातार कहते हैं कि घरवालों की हरकतें उन्हें परेशान कर रही हैं जबकि जय उन्हें उनका पीछा न करने के लिए कहते है. जय प्रतीक को समझाते भी हैं कि उनसे सही तरीके से और ऊंची आवाज में बात न करें.

    जैसे-जैसे लड़ाई बढ़ती गई, प्रतीक कहते हैं कि वह किसी को कुछ नहीं कह रहे हैं. बस उन्हें डर है कि इसकी वजह उन्हें दंड मिल सकता है. हालांकि, जय उन्हें बताते है कि यह कहीं नहीं लिखा है कि इसकी लिए उन्हें दंड मिलेगा. प्रतीक सहजपाल का कहना है कि उन्हें अपनी जगह को साफ रखने की आदत है और स्वच्छता उनके लिए बहुत जरूरी है. इससे इरिटेट होकर जय, प्रतीक को पूरे दिन टॉयलेट के अंदर रहने और यह पता लगाने के लिए कहते है कि वो पूरे दिन देखें कि कौन क्या गंदा कर रहा है और क्या साफ कर रहा है.

    प्रतीक और जय के बीच लगातार लड़ाई होती है. प्रतीक आगे कहते हैं कि वह वहां से कप फेंक देंगे और गुस्से में आ जाते हैं. वहीं, जय भी गुस्से में आते हैं और प्रतीक को चेतावनी देते हुए कहते हैं, “मेरे से टोन तू संभाल के रख.” जय ने आगे कहा, “तू जो बोलता है ना, मेरे को दो पैसे का भी फर्क नहीं पड़ता है.”

    Tags: Bigg Boss 15, Pratik Sehajpal, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर