Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल-शमिता शेट्टी को उकसाकर करण कुंद्रा ने पलटा दिया गेम

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल-शमिता शेट्टी को उकसाकर करण कुंद्रा ने पलटा दिया गेम

करण कुंद्रा के उकसाने पर घर में बड़ी लड़ाई हो जाती है. (फोटो साभार: parank4u)

करण कुंद्रा के उकसाने पर घर में बड़ी लड़ाई हो जाती है. (फोटो साभार: parank4u)

करण कुंद्रा (Karan Kundra) एक प्लानिंग के साथ आते हैं. उन्होंने जय भानुशाली (Jay Bhanushali), विशाल कोटियन (Vishal Kotiyan) और अन्य लोगों के साथ प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और निशांत भट (Nishant Bhat) को परेशान करने का फैसला किया.

अधिक पढ़ें ...

    बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इस साल शुरू होते ही फुल स्विंग में आ चुका है. घर में सभी प्लेयर्स ने अपनी-अपनी गेम शुरू कर दी है. आने वाले एपिसोड में ये और भी मजेदार होने वाला है. बिग बॉस 15 में फिलहाल सभी खिलाड़ी बेसिक सामान को लेकर भी संघर्ष कर रहे हैं और ऐसे में ‘जंगलवासी’ अब कुछ ऐसा करने वाले हैं कि व्यूर्स के लिए भी अपकमिंग एपिसोड देखना दिलचस्प होगा. दरअसल, ‘जंगलवासियों’ को एक टास्क के जरिए घर में घुसने का मौका मिला.

    इसके बाद प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और निशांत भट्ट (Nishant Bhat) ने टास्क मैप को चुराकर एक सीक्रेट स्थान पर रख दिया, जिसके बाद घर में बड़ी लड़ाई हो जाती है. जंगलवासी प्रतीक और शमिता के बीच लड़ाई करवाने में कामयाब होते हैं.

    प्रोमो के अनुसार करण कुंद्र एक प्लानिंग के साथ आते हैं. उन्होंने जय भानुशाली (Jay Bhanushali), विशाल कोटियन (Vishal Kotiyan) और अन्य लोगों के साथ प्रतीक सहजपाल , शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और निशांत भट को परेशान करने का फैसला किया. उन्होंने अपना सारा सामान ले लिया और अपने बाथरूम को भी अस्त-व्यस्त कर दिया.

    View this post on Instagram

    A post shared by Zamzam🔵 (@parank4u)

    इसके बाद शमिता शेट्टी भी प्रतीक की बात नहीं सुनती हैं और नक्शा देने का फैसला करती हैं. वहीं, निशांत भी नाराज हो जाते हैं कि शमिता आखिरकार बिना पूछे किसी निर्णय तक कैसे पहुंची. शमिता भी इसके बाद प्रतीक को जमकर सुनाती हैं.

    शमिता शेट्टी प्रतीक से कहती हैं कि अगर वो बात नहीं सुनते हैं तो कोई बात नहीं. वो नक्शा जरूर देंगी. तीनों के बीच झगड़ा हो जाने से जंगलवासी काफी खुश हैं. अब इन सबके बीच शनिवार के एपिसोड में सलमान खान कैसे रिएक्ट करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा.

    Tags: Bigg Boss 15, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर