Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में बढ़ रहीं नजदीकियां, दोनों शेयर किए दिल के जज्बात

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश में बढ़ रहीं नजदीकियां, दोनों शेयर किए दिल के जज्बात

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने एक दूसरे से इमोशंस शेयर किए हैं.  
(Photo @kkundrra and tejasswiprakash/instagram)

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने एक दूसरे से इमोशंस शेयर किए हैं. (Photo @kkundrra and tejasswiprakash/instagram)

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) करण कुंद्रा (Karan Kundrra) से कहती है कि, 'अगर तू ही ठीक नहीं है तो क्या रिलेशनशिप बनाएंगे. इसके बाद वे कहती हैं कि तू दूसरों को इतना इंपार्टेंस मत दे, जैसे प्रतीक जैसा बंदा अगर तुझे अफेक्ट कर रहा है, तूने उसे वो जगह दी है...

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. टीवी जगत का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) रोचक होता जा रहा है. शो में हर बार की तरह दोस्ती, प्यार, नफरत और गुस्से के कई रूप देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ दो कंटेस्टेंट एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते हैं तो दूसरी तरफ दो कंटेस्टेंट एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. शो में एक साथ रोमांस और झगड़ा दोनों ही देखने को मिलता है. मायशा अय्यर (Miesha Iyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) ने शो के पहले ही हफ्ते में अपनी लव स्टोरी शुरू कर दी थी. इन दोनों के बाद शो के पिछले एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) में नजदीकियां बढ़ती हुई दिखाई दी हैं. दोनों एक दूसरे के प्रति अपने इमोशंस शेयर करते हुए नजर आए थे.

    शो के मेकर्स ने बिग बॉस का एक नया प्रोमो जारी किया है. जिसमें तेजस्वी करण कुंद्रा से कहती है कि, ‘अगर तू ही ठीक नहीं है तो क्या रिलेशनशिप बनाएंगे. इसके बाद वे कहती हैं कि तू दूसरों को इतना इंपार्टेंस मत दे, जैसे प्रतीक जैसा बंदा अगर तुझे अफेक्ट कर रहा है, तूने उसे वो जगह दी है… एव्रीबडी कैन इफेक्ट यू… तू मेरे से ये डिस्कस कर रहा है, और किसी से ये मत डिस्कस कर’. देखें वीडियो …

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot (@voot)

    बिग बॉस में आप देख चुके हैं कि, तेजस्वी ने करण को अपने करीब बुलाया और उनसे अपने दिल की बात कही. दोनों घर के एक सुनसान कोने में एक दूसरे से दिल की बात कहते हुए दिखाई दिए. तेजस्वी कहती दिखी थी कि, ‘मैं पिछले कुछ समय से आपसे दूरी महसूस कर रही हूं, बात तक करना मुश्किल रहा है. जब से हम घर में आए हैं क्या हमने आपस में बात की है. हमारी वाइब मैच करती है, अगर हम बात करते रहेंगे तो ठीक होगा, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है’.

    दूसरी तरफ शो में हद पार करने पर होस्ट सलमान खान, प्रतीक सहजपाल और अफसाना खान की जमकर क्लास लगा चुके हैं. अफसाना ने शमिता शेट्टी पर उनकी उम्र को लेकर उन्हें बूढ़ी औरत तक कह दिया था. उनके लुक्स का भी मखौल उड़ाया था और उन्हें फ्लॉप एक्ट्रेस कह दिया था. इसके लिए सलमान खान ने वीकेंड का वार में प्रतीक सहजपाल और अफसाना खान को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी.

    Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर