Home /News /entertainment /

BB15: तेजस्वी प्रकाश के पैरेंट्स से मिलने के लिए करण ने सीखी मराठी, सलमान ने कराया रिश्ता पक्का!

BB15: तेजस्वी प्रकाश के पैरेंट्स से मिलने के लिए करण ने सीखी मराठी, सलमान ने कराया रिश्ता पक्का!

करण कुंद्रा ने आखिरकार तेजस्वी के पैरेंट्स से मुलाकात की.(फोटो साभार: viralbhayani/instagram)

करण कुंद्रा ने आखिरकार तेजस्वी के पैरेंट्स से मुलाकात की.(फोटो साभार: viralbhayani/instagram)

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आखिरकार करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की वो विश भी पूरी हो गई जो वो लंबे समय से चाहते थे. दरअसल, उनकी पहली मुलाकात आखिरकार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के पैरेंट्स के साथ हुई. लंबे समय से करण कुंद्रा तेजस्वी के पैरेंट्स से मिलना चाहते थे लेकिन उनकी ये विश पूरी ही नहीं हो पा रही थी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अब जैसे-जैसे अंत की ओर बढ़ रहा है, शो उतना ही दिलचस्प भी होता जा रहा है. बिग बॉस 15 में आखिरकार करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की वो विश भी पूरी हो गई जो वो लंबे समय से चाहते थे. दरअसल, उनकी पहली मुलाकात आखिरकार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के पैरेंट्स के साथ हुई. लंबे समय से करण कुंद्रा तेजस्वी के पैरेंट्स से मिलना चाहते थे लेकिन उनकी ये विश पूरी ही नहीं हो पा रही थी. ऐसे में अब आखिरकार वो पल भी करण की जिंदगी में आ गया.

इतना ही नहीं तेजस्वी के पैरेंट्स से मिलने के लिए उन्होंने मराठी भी सीखी. दोनों की मुलाकात का मौका भी कम शानदार नहीं था. करण कुंद्रा ने तो तेजस्वी के पैरेंट्स को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्हें मराठी बोलता देख सलमान खान (Salman Khan) ने उनसे मराठी सीखने की वजह भी पूछ डाली जिसके जवाब में करण कुंद्रा ने कहा, ‘यही आगे का रास्ता है.’ तेजस्वी के पैरेंट्स ने भी करण कुंद्रा की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि जिस तरह दोनों शुरुआत से साथ में हैं और आगे बढ़ रहे हैं, उन्हें ये पसंद आ रहा है.

सलमान ने बात कराई पक्की
इस दोरान शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान तो मैचमेकर की ही भूमिका में आ गए. सलमान खान ने तेजस्वी के माता पिता को मराठी में पूछा कि ‘क्या उन्हें अपना जमाई करण पसंद हैं क्या ?’. इस पर तेजस्वी के पैरेंट्स ने भी कहा, ‘हम उन्हें पसंद करते हैं.’ सलमान खान ने तो दोनों के रिश्ते को पक्का करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. तेजस्वी प्रकाश के पैरेंट्स को करण कुंद्रा पसंद आए ये बात करण के फैंस को भी पसंद आ रही है. ‘फैमिली वीक’ में आए हुए करण कुंद्रा के माता-पिता ने भी तेजस्वी को अपनी पसंद बताते हुए उन्हें ‘फैमिली का दिल’ कहा था.

सलमान ने जब चिढ़ाया
करण कुंद्रा ने वीडियो कॉल पर तेजस्वी के पिता से मराठी में कहा, ‘काका बाहर आकर बैठकर शराब पीते हैं.’ जिसके जवाब में तेजस्वी प्रकाश के पापा ने कहा, ‘ठीक है, आप बाहर आ जाओ, बोतल खोलेंगे’. इस दौरान सलमान खान ने उनकी टांग खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ा. सलमान खान ने तेजस्वी के पिता से मराठी में कहा, ‘बेवड़ा जमाई है आपका.’ उन्होंने यह भी कहा वैसे भी तेजस्वी के पापा और करण की उम्र में चार से पांच साल का फर्क होगा.

हीरो ने जमा लिया इंप्रेशन
तेजस्वी भी अपने पैरेंट्स से मिलकर खुश हो गईं लेकिन सबसे अधिक खुशी करण कुंद्रा को हुई. उनका तो चेहरा ही खुशी से चमक उठा. उन्होंने आखिर अच्छी खासी प्रैक्टिस जो मराठी बोलने की कर डाली थी वो भी सफल हुई. कुल मिलाकर उन्होंने पहली मुलाकात में ही दिल जीत लिया.

Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Salman khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर