Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा के पैरेंट्स ने किया तेजस्वी पर स्पेशल कमेंट, प्रतीक सहजपाल के छलके आंसू

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा के पैरेंट्स ने किया तेजस्वी पर स्पेशल कमेंट, प्रतीक सहजपाल के छलके आंसू

'बिग बॉस 15' में फैमिली वीक मनाया गया. (Instagram/colorstv)

'बिग बॉस 15' में फैमिली वीक मनाया गया. (Instagram/colorstv)

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15 family week) में महीनों बाद जब फैमिली वीक मनाया गया, तो बिग बॉस का घर काफी गमगीन हो गया. करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल अपने पैरेंट्स को देखकर फूट-फूटकर रोने लगे. दर्शकों और घरवालों के सामने करण कुंद्रा भले बहुत सख्त जान लगते हैं, पर मां को देखकर उनका दिल पिघल गया और उनके आंसू बहने लगे. करण की तकलीफ देखकर उनकी मां भी दुखी हो गईं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: ‘बिग बॉस 15’ का फिनाले (Bigg Boss 15 Finale) नजदीक है. शो को जल्द ही उनका विनर मिल जाएगा. शो के कंटेस्टेंट्स को कोविड-19 महामारी की वजह से उनके किसी करीबी से मिलने भी नहीं दिया गया. इसलिए, जब वीडियो कॉलिंग के जरिए कंटेस्टेंट ने अपने पैरेंट्स से इंटरैक्शन किया तो वे अपने आंसुओं को कंट्रोल नहीं कर पाए. करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और प्रतीक सहजपाल (Pratik sehajpal) को फैमिली वीक के दौरान रोते हुए देखा गया.

‘बिग बॉस 15’ का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें कंटेस्टेंट अपने पैरेंट्स से इंटरैक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. कंटेस्टेंट ने जब वीडियो कॉल के जरिए अपने पैरेंट्स को देखा तो इमोशनल हो गए. प्रतीक सहजपाल जब मां को देखकर रोने लगे तो उनकी मां बोलीं- ‘रो मत, तुझे देखकर मुझे रोज रोना आता है.’

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निशांत को देखकर उनकी मां लगीं रोने
प्रतीक की मां उनसे एक साल से नहीं मिली हैं. देवोलीना की मां बेटी की तारीफ करते हुए बताती हैं कि सभी का कहना है तू अच्छा परफॉर्म कर रही है. वीडियो में शमिता शेट्टी को उनकी बहन शिल्पा शेट्टी मोटिवेट करती हुई दिख रही हैं. निशांत को जब उनकी मां ने देखा तो वे रोने लगीं.

मां को देखकर करण कुंद्रा की आंखों में आए आंसू
वीडियो के आखिर में करण कुंद्रा अपने मम्मी-डैडी के साथ इंटरैक्शन करते हुए नजर आए. एक्टर अपने पैरेंट्स के काफी करीब हैं. उन्होंने अपनी मां को देखा तो उनके आंसू छलक आए. वे ट्रॉफी के मजबूत दावेदार के रूप में उभरे हैं. वे काफी स्ट्रॉन्ग नजर आ रहे हैं, लेकिन मां को देखकर वे भी अपने आंसुओं पर कंट्रोल नहीं रख पाए.

करण के पैरेंट्स ने की तेजस्वी की तारीफ
करण जब तेजस्वी को अपने पैरेंट्स से मिलवाते हैं तो उनके पापा एक्ट्रेस को लेकर स्पेशल कमेंट करते हैं जिससे कपल काफी खुश हो जाते हैं. एक्टर के पैरेंट्स भी करण की तरह काफी बिंदास स्वभाव के हैं. करण के पापा तो तेजस्वी को ‘परिवार का दिल’ बता देते हैं.

Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Pratik Sehajpal, Tejasvi Prakash

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर